राजस्थान: युवक ने पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारियों पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज

जिले के पंजाब नेशनल बैंक रातानाड़ा और सरदारपुरा ब्रांच मैनेजर के खिलाफ नारायण कल्ला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. कल्ला के कोर्ट से मिले इस्तगासे पर रातानाड़ा थाना पुलिस ने मैनेजर सहित आरोपियों के खिलाफ षडयंत्र, कुटरचित दस्तावेज और धोखाधड़ी सहित धाराओं में मुदकमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है. 

राजस्थान: युवक ने पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारियों पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज
फाइल फोटो

जोधपुर: जिले के पंजाब नेशनल बैंक रातानाड़ा और सरदारपुरा ब्रांच मैनेजर के खिलाफ नारायण कल्ला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. कल्ला के कोर्ट से मिले इस्तगासे पर रातानाड़ा थाना पुलिस ने मैनेजर सहित आरोपियों के खिलाफ षडयंत्र, कुटरचित दस्तावेज और धोखाधड़ी सहित धाराओं में मुदकमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है. 

पीड़ित ने इस्तगासे में बताया कि साल 1991 से बैंक में उसका और उसकी पत्नी का ज्वाइंट खाता है, लेकिन 2017 में जब वह चेक बुक लेंने गया तो उसे जानकारी हुई कि बैंक अधिकारियों ने मिलीभगत कर कुटरचित दस्तावेज, षड्यंत कर उसके खाते में किशन गोपाल गर्ग का भी नाम जोड़ दिया. 

इसके बाद बैंक मैनेजर ने उसका खाता फ्रीज कर दिया और उसे किसी तरह का लेंन देन नहीं करने दिया. इसी बैंक से जुड़े एक अन्य मामले में बैंक अधिकारि विजय कुमार अग्रवाल ने अपने वैल्यूअर प्रमोद कुमार बोहरा के साथ मिलीभगत कर ग्राहक की संपत्ति को औने पौने दाम में बेचने के लिए मशीनों की खरीद को ही 2 साल पहले होना बताया. जिससे बैंक अपने चहेते को वह संपत्ति बेच सके. इसका भी इस्तगासे से प्रतापनगर थाने में मुदकमा दर्ज करवाया है. पुलिस मामलों की अलग अलग जांच कर रही है.