close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कर्ज माफियाओं के बढ़ते आतंक से परेशान युवक ने खाया सल्फास, मौत

ललित का आरोप है कि ये लोग उसे उठा ले जाने और मारपीट की धमकियां दे रहे थे, इसी के चलते आज दोपहर दो बजे वह पटेलनगर स्थित मोक्षधाम गया, जहां उसने सल्फास की गोलियां खा ली.

राजस्थान: कर्ज माफियाओं के बढ़ते आतंक से परेशान युवक ने खाया सल्फास, मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

भीलवाड़ा: शहर में ब्याज माफियाओं के बढ़ते आतंक और धमकियों से परेशान होकर मोक्षधाम जाकर सल्फोस खाने वाले युवक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया दिया. प्रताप नगर थाने के सब इंस्पेक्टर मदन लाल ने बताया कि जवाहरनगर निवासी ललित (43) पुत्र जसवंतलाल व्यास को बुधवार शाम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर ललित के बयान दर्ज किए. ललित ने बयान में कहा कि मनोज सुराणा और भाईजान से उसने 45 हजार रुपए ब्याज पर लिए. ये लोग उससे 20 रुपया सैकड़ा के हिसाब से ब्याज वसूलते हैं. इसी तरह ललित ने श्यामलाल गुर्जर से 70 हजार रुपए उधार लिए. श्यामलाल के साथी बंटी बना और प्रभुलाल ब्याज वसूलने का काम करते हैं. ये लोग एक दिन भी ब्याज देने में देरी होने पर प्रतिदिन एक हजार रुपए के हिसाब से पेनल्टी वसूलते हैं. 

ललित का आरोप है कि ये लोग उसे उठा ले जाने और मारपीट की धमकियां दे रहे थे, इसी के चलते आज दोपहर दो बजे वह पटेलनगर स्थित मोक्षधाम गया, जहां उसने सल्फास की गोलियां खा ली. इसके बाद उसने परिजनों को सूचना दी. भाई ने वहां पहुंच कर उसे जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया. 

जहां गुरुवार सुबह ललित ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को शव गृह में सुरक्षित रखवाया है. जहां परिजनों सहित कई लोग जमा हैं. इन लोगों की मांग है कि ब्याज माफियाओं की तत्काल गिरफ्तारी की जाए. आपको बता दें कि पुलिस ने कल ही ललित के बयान दर्ज कर ब्याज माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. ललित वीडियो कोच बस पर चालक के रूप में कार्यरत था.