close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2 दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर पहुंचे राजेन्द्र यादव, बैठक में चिकित्सा और पानी की समस्या पर दिया जोर

बैठक में मंत्री यादव ने विभागवार योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. बैठक में मंत्री ने बिजली, पानी और चिकित्सा सुविधाओं को लेकर समीक्षा पर विशेष ध्यान दिया. 

2 दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर पहुंचे राजेन्द्र यादव, बैठक में चिकित्सा और पानी की समस्या पर दिया जोर

डूंगरपुर: जिले के प्रभारी मंत्री राजेन्द्र यादव दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को डूंगरपुर पहुंचे. मंत्री यादव के डूंगरपुर पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने सर्किट हाउस परिसर में राजेन्द्र यादव का स्वागत किया. इधर सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद प्रभारी मंत्री यादव जिला परिषद सभागार पहुंचे जहां उन्होंने जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. 

बैठक में मंत्री यादव ने विभागवार योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. बैठक में मंत्री ने बिजली, पानी और चिकित्सा सुविधाओं को लेकर समीक्षा पर विशेष ध्यान दिया. मंत्री ने बिजली विभाग के अधिकारियों से कहा कि बिजली विभाग 60 साल पुराना महकमा हो गया लेकिन आपका भगवान ही मालिक है. उन्होंने अगली बैठक में रखरखाव से जुड़ी नियमित दर्ज होने वाली शिकायतों का लेखा-जोखा पेश करने को कहा है. 

इसके साथ ही जलदाय विभाग को सोमकमला बांध से शहर को जोड़ने वाली पाईप लाइन का काम शीघ्र पूरा करने और हैंडपंप मरम्मत का रिकॉर्ड पेश करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही चिकित्सा विभाग को आगामी बारिश के सीजन में मलेरिया डेंगू से राहत दिलाने के प्लान की जानकारी मांगी. 

इधर बैठक में मंत्री यादव ने ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग की समीक्षा में योजनाओं की न्यूनतम प्रगति पर भी नाराजगी जताई और समय रहते लक्ष्यों को अर्जित करते हुए आमजन को राहत देने के लिए निर्देशित किया. वहीं प्रभारी मंत्री यादव ने अपनी पहली ही बैठक में अधिकारियों को साफ-साफ हिदायत दी कि काम में कोताही किसी सूरत में बर्दाश्त नही की जाएगी.