Rajsamand Khabar: खुद को सुरक्षित नहीं मानतीं सांसद Diya Kumari, बढ़ाई अपनी सुरक्षा

सांसद दीया कुमारी ने कहा कि आज नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार देश में अपराध के मामले में राजस्थान नंबर वन पर हैं, जो हमारे लिए चिंतनीय विषय है. 

Rajsamand Khabar: खुद को सुरक्षित नहीं मानतीं सांसद Diya Kumari, बढ़ाई अपनी सुरक्षा
सांसद दीया कुमारी.

Rajsamand: प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर हर कोई परेशान है. वहीं, सांसद दीया कुमारी ने भी कहा कि आमजन का जीना मुश्किल हो गया. इसीलिए वे राजस्थान (Rajasthan) में जहां भी जाती हैं, तो गाड़ियां साथ रखनी पड़ रही है क्योंकि गहलोत सरकार (Gehlot Government) की तानाशाही की वजह से आमजन परेशान है. 

यह भी पढ़ें- कृषि विधेयक को लेकर सांसद दीया कुमारी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस की घबराहट जायज

आज पुलिस थाना, अस्पताल और बाजार, हर जगह मासूम बच्चियों से लेकर युवती, महिलाओं के साथ खुलेआम अपराध हो रहे हैं. सांसद दीया कुमारी ने कहा कि आज नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार देश में अपराध के मामले में राजस्थान नंबर वन पर हैं, जो हमारे लिए चिंतनीय विषय है. इसी कारण मुझे भी अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ानी पड़ी है. 

यह भी पढ़ें- सांसद दीया कुमारी कोरोना पॉजिटिव, कर रही थी जिला परिषद चुनाव और पंचायत चुनाव में प्रचार प्रसार

बता दें कि 19 मार्च को बीजेपी (BJP) की एक सांसद ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि राजस्थान (Rajasthan) में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिन पर राज्य सरकार ध्यान नहीं दे रही है और ऐसे में केंद्र को संज्ञान लेना चाहिए.

बीजेपी की जसकौर मीना (Jaskaur Meena) ने शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए कहा कि राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं और यह बालिकाओं पर अत्याचार का राज्य बन गया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस पर कोई संज्ञान नहीं लेती तथा केंद्र को इस पर संज्ञान लेना चाहिए.