जयपुर: कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे BJP MP, जरुरतमंदों को बटवा रहे राहत सामग्री

कर्नल राज्यवर्धन द्वारा कोरोना काल में लोकसभा क्षेत्र के जरूरतमंदों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए, लॉकडाउन  के समय से ही लगातार राशन सामग्री का वितरण करवाया जा रहा है.

जयपुर: कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे BJP MP, जरुरतमंदों को बटवा रहे राहत सामग्री
कर्नल राज्यवर्धन द्वारा जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री का वितरण करवाया गया.

दामोदर प्रसाद/जयपुर: जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में कोई भी जरूरतमंद भूखा नहीं सोए, इसी को ध्यान में रखते हुए बीजेपी (BJP) सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) द्वारा लगातार विभिन्न स्थानों पर राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है.

हाल ही में विधानसभा क्षेत्र झोटवाड़ा के वार्ड नं. 15, 18, 21, भम्भौरी, बोयथावाला, गिरधारीपुरा, हीरापुरा, बिन्दायका, विधानसभा क्षेत्र आमेर के बीलपुर, मानपुरा माचेड़ी, कंवरपुरा, आमेर, विधानसभा क्षेत्र जमवारामगढ़ के डांगरवाड़ा, हीरावाला, तथा विधानसभा क्षेत्र कोटपूतली और बानसूर के विभिन्न क्षेत्रों में अनेक जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री का वितरण करवाया गया है.

लोकसभा क्षेत्र में कोरोना से लड़ रहे कोरोना योद्धा डॉक्टर्स की सुरक्षा सामग्री में किसी प्रकार की कमी ना आए, इसके लिए क्षेत्र के सभी बीसीएमएचओ को मास्क (Mask), सैनिटाईजर्स (Sanitizer), ग्लव्स आदि उपलब्ध करवाए हैं.

कर्नल राज्यवर्धन द्वारा कोरोना काल में लोकसभा क्षेत्र के जरूरतमंदों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए, लॉकडाउन (Lockdown) के समय से ही लगातार राशन सामग्री का वितरण करवाया जा रहा है. उन्होंने क्षेत्र के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह भी निर्देश दिए है कि, प्रत्येक कार्यकर्ता के क्षेत्र में कोई भी भूखा ना सोए.

वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन की अपील पर लोकसभा क्षेत्र के अनेक भामाशाह (Bhamashah) भी मदद के लिए आगे आए और उनके द्वारा भी जरूरतमंदो को राशन सामग्री व कोरोना योद्धाओं को मास्क एवं सैनिटाईजर उपलब्ध करवाए जा रहें है.