जयपुर ग्रामीण सीट पर जमकर चुनाव प्रचार में जुटे राज्यवर्धन सिंह राठौड़, कहा...

बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में राम मंदिर से लेकर धारा 370 जैसे तमाम मसलों को समाहित किया ही है, जो पहले भी बीजेपी के चुनावी घोषणा पत्र का हिस्सा रहे हैं.

जयपुर ग्रामीण सीट पर जमकर चुनाव प्रचार में जुटे राज्यवर्धन सिंह राठौड़, कहा...

कोटपुतली: जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार अब अपने परवान पर चढ़ने लगा है. जयपुर ग्रामीण लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंगलवार को कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांवों का दौरा किया. राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लोगों के मुलाकात कर जनसंपर्क किया और चुनावी सभा की. राठौड़ ने प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घर-घर में रसोई गैस कनेक्शन देने, देशभर में पहली बार महिलाओं के मान-सम्मान को बनाए रखने के लिए शौचालय निर्माण योजना का जोरदार तरीके से उल्लेख किया वही कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए. 

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने धारा 370 को लेकर कश्मीर के हालातों के लिए जवाहर लाल नेहरू को जिम्मेवार ठहराते हुए कांग्रेस पर हमला किया और कहा की जिस दिन दोनों सदनों में दो तिहाई बहुमत होगा उस दिन कश्मीर को पूरी तरह भारत के साथ जोड़ दिया जाएगा और धारा 370, 35A ये समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी.

बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में राम मंदिर से लेकर धारा 370 जैसे तमाम मसलों को समाहित किया ही है, जो पहले भी बीजेपी के चुनावी घोषणा पत्र का हिस्सा रहे हैं. चिमनपूरा ग्राम पंचायत में घोड़ी पर बैठा कर स्वागत किया साथ मे सिक्को से तोलकर समान किया.