close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़: रक्षाबंधन पर बाजारों में मची 'अभिनंदन' की राखी की धूम, जमकर हो रही खरीद

बच्चों के बीच इस बार जांबाज वायुसेना पायलट कैप्टन अभिनंदन के फोटो वाली राखियों की भी खासी मांग रही.

झालावाड़: रक्षाबंधन पर बाजारों में मची 'अभिनंदन' की राखी की धूम, जमकर हो रही खरीद
देश में राखी का त्योहार 15 अगस्त को मनाया जा रहा है. (फाइल फोटो)

झालावाड़: भाई बहन के प्यार और विश्वास का त्यौहार रक्षाबंधन पर्व 15 अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा. इस दौरान झालावाड़ शहर में भी राखी की दुकानों पर खासी भीड़ दिख रही है. बाजार में राखी के कई अलग तरह के कलेक्शन मौजूद है. लेकिन बच्चों के बीच सबसे ज्यादा डिमांड में पीएम मोदी और अभिनंदन की फोटो वाली राखी है.

इसके अलावा फैंसी राखियां, जरी, जोधपुरी, राजस्थानी तथा कोलकाता की राखियों को भी महिलाएं काफी पसंद कर रही है. लेकिन इसमें से सबसे अनोखी और ज्यादा बिकने वाली राखी वीर अभिनंदन की है. उनके फोटो के साथ बिकने वाली राखी को बच्चे काफी पसंद कर रहे हैं. इस दौरान पेयर राखी का भी खरीददारों में काफी क्रेज बढ़ा है. एक तरह दिखने वाली दो राखियां भाई और भाभी को बहनें बांधती हैं.

लाइव टीवी देखें-:

लेकिन इन सबके बीच सबसे अधिक फेवरेट और डिमांड वाली राखी मोदी और अभिनंदन की रही. झालावाड़ के बाजार में इस बार राजनेताओं में सिर्फ मोदी के फोटो की राखिया ही डिमांड में अव्वल रही, तो वहीं बच्चों के बीच इस बार जांबाज वायुसेना पायलट कैप्टन अभिनंदन के फोटो वाली राखियों की भी खासी मांग रही.

खरीददारी कर रही महिलाओं ने बताया कि उनके बच्चे भी कैप्टन अभिनंदन के फैन हो गए हैं. इस दौरान बच्चों की डिमांड पर ही अभिनंदन के फोटो वाली राखियां बड़े उत्साह से खरीद रही है.