एन.चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आएंगे 'भल्लालदेव'

यह बायोपिक दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार व राजनेता एन.टी. रामा राव के जीवन पर आधारित है

एन.चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आएंगे 'भल्लालदेव'
यह फिल्म इस साल दशहरे पर रिलीज हो सकती है.

नई दिल्ली: अभिनेता राणा दग्गुबाती एन.टी.रामा राव की बायोपिक 'एनटीआर' में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभाते नजर आएंगे. राणा ने कहा कि नायडू का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात है. राणा दग्गूबाती ने सोमवार सुबह ट्विटर पर नायडू के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें वह नायडू के साथ नजर आ रहे हैं. राणा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'एनटीआर' आंध्र प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री का किरदार निभाना सम्मान. अपना कीमती समय देने के लिए शुक्रिया.' 

यह बायोपिक दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार व राजनेता एन.टी. रामा राव के जीवन पर आधारित है. अभिनेत्री विद्या बालन कथित तौर पर फिल्म में एनटीआर की पत्नी बसावतराकम का किरदार निभा रही हैं. खबरों के मुताबिक भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रविकिशन का अभिनय भी फिल्म 'एनटीआर' में देखने को मिलेगा. 

फिल्म 'एनटीआर' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म 'एनटीआर' की शूटिंग रामकृष्णा हर्टीकल्चरल सिनी स्टेडियो में शुरू हुई है. अभिनेता और एनटीआर के बेटे बालकृष्णा इस फिल्म में एनटीआर की भूमिका निभा रहे है. यहा तक की 'एनटीआर' के मुहूर्त शॉट के प्रोग्राम में उपराष्ट्रपति एम. वेंकय्या नायडू चीफ गेस्ट के तोर पर शामिल हुए थे. इस मौके पर निर्देशक राघवेंद्र राव, बोयपाटि श्रीनु, वीवी विनायक, पूरी जगन्नाथ और अनेक फिल्मी हस्तियां उपस्थित थे.

बता दें कि यह फिल्म बालकृष्ण द्वारी एनबीके फिल्म बैनर तले बना रही है. इसके साथ विष्णु वर्धन इंदूरी और साई कोर्रकोटि इस फिल्म के निर्माता है. जबकि फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर कीरवाणी हैं. यह फिल्म इस साल दशहरे पर रिलीज हो सकती है.
 
(इनपुट-आईएएनएस)