close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में रेप का आरोपी बना चीफ गेस्ट, उठे कई सवाल

रेप आरोपी नेता को स्वतंत्रता दिवस पर जेल में चीफ गेस्ट बनाने पर जेल अधीक्षक पर सवाल उठ रहे हैं

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में रेप का आरोपी बना चीफ गेस्ट, उठे कई सवाल
कांग्रेस नेता नीलेश खंडेलवाल पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज है

अलवर: देश स्वतंत्रता दिवस पर अपने वीर शहीदों को यादकर फक्र का अहसास कर रहा था. लेकिन दूसरी तरफ अलवर की सेंट्रल जेल में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बलात्कार के आरोपी नेता जी को चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया. हम बात कर रहे हैं कांग्रेस के नेता नीलेश खंडेलवाल की जिनकी सेंट्रल जेल में मौजूदगी अपने आप कई सवाल पैदा करती है. 

कार्यक्रम के दौरान दुष्कर्म के आरोपी नीलेश खंडेलवाल ने जेल में कैदियों को मिलने वाली सुविधाओं पर चर्चा की. इतना ही नहीं नेता जी ने इस कार्यक्रम से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट कर डाली. मंत्री जी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया. आम जनता ने सोशल मीडियी पर इस मुद्दे पर सवाल उठाने लगी.

यहां तक की इस मुद्दे पर प्रदेश बीजेपी ने भी कई सवाल खड़े कर दिए. यहां तक की बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने तो पुलिस पर ही सवाल खड़े कर दिए. खबरों की मानें तो बीजेपी इस मुद्दे पर जेल के बड़े अधिकारियों से जेल अधीक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता नीलेश खंडेलवाल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला 12 जुलाई 2018 को दर्ज हुआ था. उन पर एससी/एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज है. राष्ट्रीय पर्व पर एक बलात्कारी को सेंट्रल जेल में इस तरह का सम्मान दिया जाना चौंकाने वाला है. इस कार्यक्रम के बाद समूचे जेल प्रशासन पर सवाल खड़े हो गए हैं.