अभिमंत्रित नारियल देने के बहाने जैन मुनि ने दो महिलाओं के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत...

जिले के जैन उपाश्रय स्थल पर दिगंबर जैन मुनि द्वारा एक महिला से छेड़छाड़ और दूसरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

अभिमंत्रित नारियल देने के बहाने जैन मुनि ने दो महिलाओं के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत...
न साधु ने एक महिला को अभिमंत्रित नारियल देने के बहाने उपाश्रय स्थल के बंद कमरे में बुलाया.

आशीष चतुर्वेदी, हिण्डौन सिटी: जिले के जैन उपाश्रय स्थल पर दिगंबर जैन मुनि द्वारा एक महिला से छेड़छाड़ और दूसरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इसके बाद शुक्रवार सुबह जयपुर और करौली से एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची तथा नमूने और साक्ष्य एकत्रित किए. 

इसके अलावा भरतपुर से पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मण गौड़ भी हिण्डौन सिटी पहुंचे तथा घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस और पीड़ित परिवार से घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने मामले में आरोपी जैन साधु को हिरासत में ले रखा है. 

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि हिंडौन के मोहन नगर स्थित जैन उपाश्रय स्थल पर 2 दिन पूर्व एक दिगंबर जैन मुनि आए थे. गुरुवार को जैन मुनि से आशीर्वाद देने के लिए हिण्डौन की दो महिलाएं अपनी सास के साथ उपाश्रय स्थल पर गईं, जहां जैन साधु ने एक महिला को अभिमंत्रित नारियल देने के बहाने उपाश्रय स्थल के बंद कमरे में बुलाया तथा उसके साथ छेड़छाड़ की. महिला जैसे तैसे बचकर कमरे से बाहर निकली. 

इसके बाद दूसरी महिला अभिमंत्रित नारियल लेने जैन मुनि के कमरे में गई तो वहां जैन मुनि ने कमरे की कुंडी लगाकर महिला को अनिष्ट होने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया. परिजनों ने शक होने पर कमरे का गेट खुलवाया तो महिला ने बाहर आकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपनी दी, जिसके बाद परिजनों ने नई मंडी थाने में जैन मुनि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने जैन मुनि को हिरासत में लेकर महिलाओं का मेडिकल परीक्षण करवाया तथा मामले की जांच शुरू कर दी है.