Bikaner में 6 साल की मासूम के साथ Rape, इस बहाने से बहलाकर साथ ले गया था आरोपी!

आरोपी टॉफी दिलाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है.

Bikaner में 6 साल की मासूम के साथ Rape, इस बहाने से बहलाकर साथ ले गया था आरोपी!
प्रतीकात्मक तस्वीर.

त्रिभुवन रंगा, बीकानेर: जिले में आज हैवानियत का मामला सामने आया है. नयाशहर थाना क्षेत्र (Nayashahar Thana Area) के रामपुरा (Rampura) में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान: दो नाबालिग बहनों के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िताओं को एम्बुलेंस तक नसीब नहीं

आरोपी टॉफी दिलाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. लोगों ने रामपुरा बाईपास पर जाम लगाया है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच समझाइश कर रही है.

यह भी पढ़ें-  'खेत की मेड़' में छिपा मिला मंगेतर के साथ घूमने गई युवती का शव, परिजन बोले- मत निकालो

 

जानकारी के मुताबिक, बीकानेर (Bikaner) शहर के नयाशहर थाना इलाके में देर रात को घर के आगे खेल रही 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. इसके बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. आक्रोशित लोगों ने आज जाम लगाकर प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया. 

इस मौके पर पार्षद जितेंद्र सिंह भाटी (Jitendra Singh Bhati) ने कहा कि शहर में लगातार हो रही शराब की अवैध बिक्री (Illegal sale of alcohol) भी इसका मुख्य कारण है क्योंकि यहां पर अवैध शराब की बिक्री होने के कारण यहां पर शराबियों का जमघट लगा रहता है. लोगों के द्वारा जाम लगा कर तुरंत प्रभाव से दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की.