close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डर से महाराष्ट्र कांग्रेस विधायकों की राजस्थान में हो रही मेहमाननवाजी: सतीश पूनिया

महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायकों(Maharashtra Congress MLA) की राजस्थान में मौजूदगी को पूनिया ने कांग्रेस के अंदर डर होने की बात कही.

डर से महाराष्ट्र कांग्रेस विधायकों की राजस्थान में हो रही मेहमाननवाजी: सतीश पूनिया
पूनिया ने प्रदेश में बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर कहा है कि थानों में पंच लाइन बदल गई है.

देवेंद्र सिंह, भरतपुर: बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष सतीश पूनिया(Satish Poonia) ने सीएम अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) पर निशाना साधा है. पूनिया ने प्रदेश में बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर कहा है कि थानों में पंच लाइन बदल गई है. मीडियाकर्मियों से भरतपुर(Bharatpur) में रविवार को बातचीत में उन्होंने ये बातें कही.उन्होंने कहा कि अब आमजन मे विश्वास और अपराधियों में भय की जगह अपराधियों में विश्वास व अजन्मा भय हो गया है.

गहलोत के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था चौपट
पूनिया ने कहा कि अशोक गहलोत के 11 माह के गृह मंत्री(Home Minister) के रहने के दौरान राजस्थान की  कानून-व्यवस्था(Law and Order of Rajasthan) चौपट हो गई है.

महाराष्ट्र के विधायकों की डर से हो रही मेहमाननवाजी
महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायकों(Maharashtra Congress MLA) की राजस्थान में मौजूदगी को पूनिया ने कांग्रेस के अंदर डर होने की बात कही. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस(Congress) को डर है कि उनके विधायक कांग्रेस के विचार को छोड़कर मोदी जी के विचार से प्रभावित होकर बीजेपी(BJP) में ना चले जाएं. इसलिए विधायकोx की मेहमानवाजी कांग्रेस कर रही है.

एसपीजी सुरक्षा कवर हटाने का बताया कारण
गांधी परिवार(Gandhi Family) के एसपीजी कवर(SPG Cover) हटाये जाने पर बोले पूनिया ने कहा कि सुरक्षा मामलों की समिति ने संसद में यह फैसला लिया है. पूनिया का कहना है कि सीएम गहलोत सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) को खुश करने के लिए यह मुद्दा उठा रहे हैं.

अमित शाह पर है ज्यादा थ्रेट
मीडिया ने जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह(Amit Shah) को एसपीजी सुरक्षा(SPG Security) देने पर सवाल किए तो पूनिया ने शाह पर ज्यादा थ्रेट होने की बात कही.