बारां: कृषि उपज मंडी में गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित, खान मंत्री ने फहराया तिरंगा

बारां में राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस 2020 जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह कृषि उपज मंडी समिति प्रांगण में हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया. 

बारां: कृषि उपज मंडी में गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित, खान मंत्री ने फहराया तिरंगा
इस मौके पर खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया झंडा फहराया.

राम मेहता, बारां: जिले में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह कृषि उपज मंडी में आयोजित किया गया. यहां पर खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने ध्वजारोहण किया. इसके बाद परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. साथ ही 75 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया.

बारां में राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस 2020 जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह कृषि उपज मंडी समिति प्रांगण में हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया. इस मौके पर खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया झंडा फहराया. इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम, व्यायाम प्रदर्शन, प्रतिभाओं का सम्मान एवं विभागीय झांकियों का प्रदर्शन भी किया गया.

बीकानेर में गणतंत्र दिवस की धूम है. पूरा देश जहां आज गणतंत्र दिवस मना रहा है, ऐसे में देश की सीमा पर देश की सुरक्षा कर रहे सीमा प्रहरी कहां पीछे रहने वाले थे. बीकानेर के बॉर्डर पर तैनात अधिकारियों और जवानों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा फहराया.

इस मौके पर जवान बेहद खुश नज़र आ रहे थे. यहां देश की शान तिरंगे को जवानों ने सलामी दी और देश भक्ति के गीतों से पूरा माहौल गूंज उठा. देश भक्ति के नारे लगाते जवान नज़र आए.  

इस मौके पर देश के लिए अपनी जान देने वाले वीरों को बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों ने याद किया और नमन किया. बीएसएफ बटालियन के जवानों ने यहां देश रक्षा का संकल्प लिया. डीआईजी यशवंत सिंह ने देश वासियों को हर पल देश रक्षा की बात कही.