close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रोडवेज हड़ताल को लेकर रिटायर्ड पिता ने सौंपा अपने ही बेटे को ज्ञापन

दरअसल, पिछले काफी वक्त से हड़ताल पर बैठे रोडवेज कर्मचारी सरकार से सातवें वेतन आयोग समेत कुछ अन्य मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार द्वारा अब तक भी उनकी मांगों पर कोई सुध नहीं ली गई है. 

रोडवेज हड़ताल को लेकर रिटायर्ड पिता ने सौंपा अपने ही बेटे को ज्ञापन
फाइल फोटो

चौमू: राजस्थान में 17 सितंबर से रोडवेज कर्मचारी हड़ताल पर हैं लेकिन अब तक भी सरकार द्वारा किसी भी तरह से हड़ताल को खत्म करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है. जिसके बाद खुद पिता अपने विधायक बेटे को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे. दरअसल, गिरधारी लाल शर्मा एमएलए रामलाल शर्मा के पिता हैं और वह रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं. 

दरअसल, पिछले काफी वक्त से हड़ताल पर बैठे रोडवेज कर्मचारी सरकार से सातवें वेतन समेत कुछ अन्य मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार द्वारा अब तक भी उनकी मांगों पर कोई सुध नहीं ली गई है. जिस कारण कर्मचारी भी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं लेकिन इस हड़ताल और सरकार के बीच आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, रोजाना किसी न किसी कार्य के लिए घर से निकले लोगों को निजी बसों की सेवा लेने को मजबूर होना पड़ रहा है और निजी बसें भी लोगों की मजबूरियों का फायदा उठाते हुए खूब पैसे ठग रही हैं. 

वहीं आपको बता दें, एमएलए रामलाल शर्मा के पिता के साथ साथ उनके चाचा भी उन्हें ज्ञापन देने पहुंचे. दोनों ही रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं और रोडवेज कर्मचारियों का समर्थन कर रहे हैं. जिसके चलते दोनों ही रामलाल शर्मा को ज्ञापन देने पहुंचे. आपको बता दें यह एक बेहद आश्चर्यजनक घटना जरूर है लेकिन एक पिता का अपने ही बेटे को कर्मचारियों के लिए ज्ञापन सौंपना काफी बड़ी बात है. 

गौरतलब है कि रोडवेज कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर अडिग हैं और सरकार भी किसी भी तरह के समझौते के लिए तैयार नजर नहीं आ रही है लेकिन आम जनता इसके बीच पिसती जा रही है.