धौलपुर: इनामी डकैत राकेश डोयला गिरफ्तार,एक नाबालिग भी दस्तयाब

धौलपुर जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस और बसईडांग थाना पुलिस ने एसपी केसर सिंह के निर्देश पर संयुक्त कार्यवाही करते हुए 5 हजार रुपए के इनामी डकैत राकेश डोयला को गिरफ्तार किया है.

धौलपुर: इनामी डकैत राकेश डोयला गिरफ्तार,एक नाबालिग भी दस्तयाब
अपहरण हुई नाबालिग के भाई ने 24 मार्च 2020 को दर्ज कराया था

भानु शर्मा, धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस और बसईडांग थाना पुलिस ने एसपी केसर सिंह के निर्देश पर संयुक्त कार्यवाही करते हुए 5 हजार रुपए के इनामी डकैत राकेश डोयला को गिरफ्तार किया है और साथ ही उसके कब्जे से बसईडांग थाना इलाके से अपहरण की गई नाबालिग को भी दस्तयाब किया है.

ये भी पढ़ें: 70 साल के हुए PM मोदी, बर्थडे को 'सेवा सप्ताह' के रूप में मना रही बीजेपी

एसएचओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि बाड़ी सदर थाना पुलिस और बसईडांग थाना पुलिस की टीमों ने मुखबिर की सूचना पर संयुक्त कार्यवाही करते हुए हत्या के मामले में पैरोल से फरार हुए 5 हजार रुपए के इनामी डकैत राकेश डोयला पुत्र राम सिंह डोयला गुर्जर निवासी गांव डोयलेन का पुरा थाना बसईडांग जिला धौलपुर को भोलापुरा के पास चन्दीलपुरा के जंगलों से गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से 22 मार्च 2020 को पुलिस थाना बसईडांग क्षेत्र से हथियारों के बल पर रात के अंधेरे में करीब आधा दर्जन नाम दर्ज आरोपियों द्वारा अपहरण की गई एक नाबालिग को भी दस्तयाब किया है. जिसका मुकदमा पुलिस थाना बसईडांग पर दर्ज है.

अपहरण हुई नाबालिग के भाई ने 24 मार्च 2020 को दर्ज कराया था और पुलिस ने धारा 363,366 ए आईपीसी में मामला दर्ज किया था. राजावत ने बताया कि डकैत राकेश डोयला धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है. जिसके कब्जे से पुलिस ने 315 बोर का एक अवैध कट्टा व 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. डकैत राकेश डोयला से बरामद हथियार के संबंध में व अन्य साथियों के साथ शरण दाताओं के संबंध में भी तफ्तीश की जानी है. जिसे आज न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: PM मोदी के जन्मदिन को 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' के रूप में मना रहा राजस्थान NSUI...