राजस्थान और मध्य प्रदेश का इनामी डकैत रविंद्र गुर्जर गिरफ्तार, ऐसे पकड़ा गया..

राजस्थान और मध्य प्रदेश से  10 हजार रुपये के इनामी डकैत रविंद्र गुर्जर को क्यूआरटी की मदद से कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

राजस्थान और मध्य प्रदेश का इनामी डकैत रविंद्र गुर्जर गिरफ्तार, ऐसे पकड़ा गया..
पुलिस ने अवैध देसी कट्टा और 315 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया है.

धौलपुर: राजस्थान और मध्य प्रदेश से  10 हजार रुपये के इनामी डकैत रविंद्र गुर्जर को क्यूआरटी की मदद से कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर डकैती उन्मूलन के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जिस अभियान के तहत पुलिस को कुख्यात दस्यु धर्मेंद्र गुर्जर के भाई रविंद्र गुर्जर के मचकुंड रोड पर होने की सूचना मिली. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में मृतक पुलिसकर्मियों के आश्रितों को 10 साल से सहायता राशि बढ़ने का इंतजार

जिस सूचना पर मौके पर पहुंची क्यूआरटी और कोतवाली पुलिस ने आईटीआई के पास से मध्य प्रदेश से 5000 और राजस्थान से 5000 के ईनामी रविंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया. जिसके पास से पुलिस ने अवैध देसी कट्टा और 315 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया है. गिरफ्तार किए गए बदमाश रविंद्र गुर्जर के भाई लोग का गुर्जर को हाल ही में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. 

जिस पर पूर्व खाद्य मंत्री रमेश मीणा और बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के विरुद्ध सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप था. मध्यप्रदेश के मुरैना और राजस्थान के धौलपुर में आतंक का पर्याय चल रहे रविंद्र गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है.

ये भी पढ़ें: अजमेर शरीफ दरगाह में कोरोना नियमों को लेकर तैयारियां पूरी, किए गए यह खास इंतजाम...