Rajsamand ByPolls में तीसरा मोर्चा भी एक्टिव, जानिए किसका गणित बिगाड़ेंगे RLP के प्रहलाद खटाना

राजसमंद उपचुनाव (Rajsamand Bypolls ) में तीसरा मोर्चा भी मैदान में है. भाजपा और कांग्रेस के साथ तीसरे मोर्चे के रूप में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी आरएलपी का भी प्रभाव रहेगा.

Rajsamand ByPolls में तीसरा मोर्चा भी एक्टिव, जानिए किसका गणित बिगाड़ेंगे RLP के प्रहलाद खटाना
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी राजसमंद में 4 सभाएं लेंगे.

Rajsamand : राजस्थान के राजसमंद उपचुनाव (Rajsamand Bypolls ) में तीसरा मोर्चा भी मैदान में है. भाजपा और कांग्रेस के साथ तीसरे मोर्चे के रूप में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी आरएलपी का भी प्रभाव रहेगा. आरएलपी (RLP) ने प्रहलाद खटाना को राजसमंद से प्रत्याशी बनाया है, जो पूरे दमखम के साथ जनसंपर्क में जुट गए हैं.

यह भी पढ़ें- क्या Rajasthan विधानसभा चुनाव में काम करेगा 'सहानुभूति फैक्टर', जानें किसका पलड़ा भारी

राजसमंद उप चुनाव में भाजपा से दीप्ति माहेश्वरी, कांग्रेस से तनसुख बोहरा पारम्परिक वोटो में आरएलपी के प्रहलाद खटाना (Prahlad Khatana) द्वारा सेंध लगाने की जोर आजमाइश शुरू दी.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) भी राजसमंद में 4 सभाएं लेंगे और भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) की तरह आरएलपी भी रैली के साथ शक्ति प्रदर्शन करेगी. राजसमंद प्रत्याशी प्रहलाद खटाना का विशेष साक्षात्कार है. 

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा की तीन सीटों पर 17 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव (Rajasthan Bypolls) में अब कुल 27 उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं. मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि प्रदेश की तीनों विधानसभाओं के लिए 23 मार्च से नामांकन दाखिल करने प्रारंभ हो गए थे. 30 मार्च तक 53 उम्मीदवारों ने 68 नामांकन पत्र दाखिल किए. संवीक्षा के बाद तीनों विधानसभा क्षेत्रों से 12 उम्मीदवारों के नामांकन पत्र विभिन्न कमियों के चलते रद्द किए गए. शनिवार को नाम वापसी के दिन 14 उम्मीदवारों ने अभ्यथर्ता वापस ली, इस प्रकार अब चुनाव मैदान में 27 उम्मीदवार शेष रह गए हैं. उन्होंने बताया कि अंतिम दिन सहाड़ा से 8 और राजसमंद से 4 और सुजानगढ़ से 2 उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस लिए.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में महंगी बिजली और किसानों की सब्सिडी को लेकर BJP ने बोला सरकार पर हमला!