6 जुलाई से केंद्रीय बस स्टैंड सिंधी कैंप से दिन में भी चलेंगी रोडवेज बसें

राजधानी जयपुर के केंद्रीय बस स्टैंड सिंधी कैंप से 6 जुलाई से रोडवेज की बसें दिन में भी चालू होने जा रही है.

6 जुलाई से केंद्रीय बस स्टैंड सिंधी कैंप से दिन में भी चलेंगी रोडवेज बसें
फाइल फोटो

दामोदर प्रसाद, जयपुर: राजधानी जयपुर के केंद्रीय बस स्टैंड सिंधी कैंप से 6 जुलाई से रोडवेज की बसें दिन में भी चालू होने जा रही है. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा डीलक्स, हरियाणा राज्य के लिये संचालित बसों, सांयकालिन व रात्रिकालिन बस सेवाएं के अलावा 06 जुलाई से 200 फिट बाईपास अजमेर रोड़ तथा 13 जुलाई से दुर्गापुरा स्टेण्ड से संचालित की जा रही. अब बसें राजधानी के केन्द्रीय बस स्टैण्ड, सिन्धी कैम्प से भी संचालित होगी.

ये भी पढ़ें: टिड्डियों से निपटने के लिए केंद्र की तैयारी पूरी, हैलीकॉप्टर से होगा दवा का छिड़काव

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के सीएमडी नवीन जैन ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में भीड़भाड़ से बचने व सोशल डिस्टेन्सिग बनाये रखने के उद्देश्य से चौमूं पुलिया, ट्रांसपोर्ट नगर, 200 फिट बाईपास एवं दुर्गापुरा से बसों को विभिन्न शहरो के लिये संचालित किया जा रहा था.

लोगों की सुविधा के लिये डीलक्स, हरियाणा राज्य के लिये संचालित बसों, सांयकालिन व रात्रिकालिन बस सेवाएं हाल ही में बसों का संचालन किया गया है. जयपुर राइट्स की मांग पर अब दिन में भी अजमेर के लिए 6 जुलाई से बसों का संचालन किया जा रहा है तो वहीं टॉप और कोटा के लिए 13 जुलाई से सिंधी कैंप बस स्टैंड से बसों का संचालन किया जाएगा जिससे यात्रियों को अब दूरदराज बनाए गए बस स्टैंड पर नहीं जाना होगा, लेकिन पूर्व में निर्धारित चारों बस स्टेण्डों से भी यात्री राजस्थान रोड़वेज की बसें यात्री भार ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, पायलट ने लताड़ा