कोटा में दिन दहाड़े चोरी, गाड़ियों के कांच काट कर उड़ा ले गए 3 लाख

चोरों की गैंग ने कारों के कांच तोड़ कर पार्थ मेडिकल के बाहर खड़ी कार में से पचास हजार रूपय चुरा लिए.

कोटा में दिन दहाड़े चोरी, गाड़ियों के कांच काट कर उड़ा ले गए 3 लाख
दोनों पीड़ित पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है.

कोटा: शहर के गुमानपुरा थाना इलाके में दिनदहाड़े चोरों ने दो गाड़ियों के शीशे तोड़कर उसमे रखें 3लाख रूपये की नकदी और लैपटॉप पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों ने बहुत ही बैखोफ तरीके से इस घटना के अंजाम दिया. क्योंकि जिस इलाके मे यह वारदात हुई वह अत्यधिक भीड़-भाड़ वाला इलाका है. यहां तक की लगभग 10 फ़ीट की दूरी पर ट्रैफिक सिग्नल पर पुलिस के सिपाही हमेशा मौजूद रहते हैं.

लेकिन चोरों में न ही भीड़ का खोफ था और ना ही पुलिस का. चोरों की गैंग ने कारों के कांच तोड़ कर पार्थ मेडिकल के बाहर खड़ी कार में से पचास हजार रूपय चुरा लिए. वहीं दूसरी घटना में शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहे छावनी चौराहे के पास चंदीराम होटल के बाहर खड़ी कार का शीशा पत्थर से तोड़कर उसमें से ढाई लाख रूपय और लैपटॉप का बैग पार कर लिया.

खबर के मुताबिक पार्थ मेडिकल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई. जिसमें एक व्यक्ति पहले किसी औजार से कार के कांच को काटकर जाता है और महज 2 सेकंड के बाद दूसरे व्यक्ति ने आकर कांच हटाकर गाड़ी में रखे पचास हजार रूपये पार कर लिए. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक घटना को बेहद शातिराना ढंग से अंजाम दिया गया है.

खबर के अनुसार दोनों पीड़ित पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है. वह अपने व्यापार के सिलसले में अपने घर से निकले थे. जिसके बाद वे अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचे और अपनी गाड़ी पार्क कर दी. कुछ देर बाद ही वहां बेखौफ बदमाश आए और महज कुछ ही पलों में गाड़ी के काच तोड़कर उसमे रखे लगभग 3लाख रूपये और लेपटोप का बैग लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दीहै.