जयपुर-अजमेर के दौरे पर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, केंद्र सरकार पर बोला हमला

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी की सुरक्षा में भी बड़ी चूक हुई है. हैदराबाद की घटना यह दिखाती है कि देश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं, सरकार विफल है.

जयपुर-अजमेर के दौरे पर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, केंद्र सरकार पर बोला हमला
रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी की सुरक्षा में भी बड़ी चूक हुई है.

जयपुर: रॉबर्ट वाड्रा आज जयपुर-अजमेर के दौरे पर हैं. आज सुबह वाड्रा दिल्ली से जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट पर वाड्रा ने कहा कि जिस तरह से गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाई गई, राजनीति से प्रेरित है और दुर्भावना पूर्ण है.

आगे रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी की सुरक्षा में भी बड़ी चूक हुई है. हैदराबाद की घटना यह दिखाती है कि देश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं, सरकार विफल है.

इस दौरान वाड्रा ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया. रॉबर्ट वाड्रा ने अपने ऊपर चल रहे मामले को लेकर भी कहा कि जांच एजेंसिया जहां भी बुलाएंगी, जितनी बार बुलाएंगी, मैं उनके समक्ष पेश हो जाऊंगा. देश में सुरक्षा एजेंसियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है लेकिन देखते है कि कितने दिन परेशान करते हैं?

बता दें कि कुछ समय पहले केंद्र सरकार ने गांधी परिवार को मिली एसपीजी सुरक्षा हटा दी है. इस मामले में सूत्रों का कहना है कि उन्हे एसपीजी की जगह जेड+ दी गई है. इस दौरान गांधी परिवार की सुरक्षा का जिम्मा पूरी तरह से सीआरपीएफ कमांडों के पास है. इसके बाद से कांग्रेस के लोग काफी नाराज हैं.