हनुमानगढ़ टाउन में विजय सिनेमा के पास मिला सड़ा-गला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

टाउन पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है. 

हनुमानगढ़ टाउन में विजय सिनेमा के पास मिला सड़ा-गला शव, छानबीन में जुटी पुलिस
टाउन पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है.

मनीष शर्मा, हनुमानगढ़: टाउन के बंद हो चुके विजय सिनेमा में देर शाम को एक सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की बदबू आने पर सिनेमा के एक पड़ोसी ने टाउन पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लगेगा कि मृतक की हत्या हुई या उसकी साधारण मौत हुई है पर टाउन पुलिस का कहना है कि शव करीब 4-5 दिन पुराना है और शव को घसीटने के भी निशान मिले हैं. 

ऐसे में हो सकता है कि मृतक की हत्या हुई हो या फिर मृतक मानसिक रोगी हो या फिर वो नशेड़ी भी हो सकता है, जो जर्जर विजय सिनेमा में पहुंच गया हो और उसकी मौत हो गयी हो और ये भी हो सकता कि किसी ने जर्जर विजय सिनेमा में ले जाकर उसकी हत्या कर दी हो. 

फिलहाल टाउन पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है और टाउन पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है. अब मृतक की शिनाख्त के बाद या पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही ये खुलासा हो सकेगा कि मृतक कौन है और उसकी हत्या हुई या उसकी साधारण मौत हुई है. वहीं, ये भी पता लग सकता है कि मृतक जर्जर विजय सिनेमा में कैसे पहुंचा क्योंकि ये सिनेमा बरसों से बंद है और इसमें मृतक आखिर कैसे पहुंचा?