close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कोटा में विजय गोयल की प्रेस-कांफ्रेंस में जमकर हुआ हंगामा

प्रेस-कांफ्रेंस के दौरान वहां पहुंचे टिकट के दावेदार और उनके समर्थको ने नारेबाजी की.

राजस्थान: कोटा में विजय गोयल की प्रेस-कांफ्रेंस में जमकर हुआ हंगामा
केन्द्रीय राज्यमंत्री विजय गोयल(फाईल फोटो)

कोटा: चुनाव के पहले कोटा पहुंचे केन्द्रीय राज्यमंत्री विजय गोयल की पीसी के दौरान टिकट ना मिलने से नाराज लाड़पुरा के हित्तु शर्मा के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वहां पहुंचे हित्तु शर्मा और उनके समर्थको ने नारेबाज़ी की. शर्मा के समर्थक इजयराज सिंह के बीजेपी में शामिल होने को लेकर खफा है. इस दौरान सांसद ओम बिरला के ख़िलाफ़ भी शर्मा और उनके समर्थको ने नारेबाजी की और हंगामा खड़ा किया.

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के कोटा आने के बाद जिला भाजपा ने एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी. इस दौरान पत्रकारों ने जब बाहरी उम्मीदवारों को बीजेपी का टिकट देने पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि जो भी नेता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में आ चुका है और पार्टी उसे टिकट दे देती है. तो उसके बाद सभी कार्यकर्ता पार्टी के निर्णय के अनुसार चलते है और उसकी जीत के लिए एकजुट भी हो जाते हैं.

इसी दौरान लाडपुरा विधानसभा सीट से बीजेपी का टिकट मांग रहे हित्तु शर्मा और उनके समर्थकों ने प्रेस-कांफ्रेंस के दौरान बाहर मे जमकर हंगामा किया. नाराज कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी और वसुंधरा राजे के खिलाफ भी नारेबाजी की. विरोध प्रर्दशन के दौरान कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला ने बाहर आकर कार्यकर्ताओ को समझाने का भी प्रयास किया. करीब 20 मिनट तक प्रेस-कांफ्रेंस के दौरान यह कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे.