उदयपुर: पत्थर से कूच-कूच कर किशोर की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. 

उदयपुर: पत्थर से कूच-कूच कर किशोर की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
शव को देख राहगीरों ने इसकी सूचना सुखेर थाना पुलिस की दी.

अविनाश जगनावत, उदयपुर: जिले के सुखेर थाना इलाके में एक किशोर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किशोर की हत्या थाना क्षेत्र में स्थित ईएसआई हॉस्पिटल के पास सूनसान इलाके में की गई. 

शव को देख राहगीरों ने इसकी सूचना सुखेर थाना पुलिस की दी. सूचना पर एएसपी गोपाल स्वरूप, सुखेर थानाधिकारी डीपी दाधीच मौले पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल से खून से सने पत्थर और एक मोबाइल जब्त किया है. किशोर के चेहरे पर चोट के कई निशान हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि पत्थर से पीट-पीट कर उसकी हत्या की गई है.

पुलिस ने मृतक किशोर की शिनाख्त विजय ओढ़ के रूप में की. बताया जा रहा है कि विजय के माता-पिता नहीं है और वह अपनी दादी के साथ रहता है. विजय कल रात से ही अपने घर से गायब था और आज उसका शव मिला. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया.

एफएसएल टीम आई मौके पर
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. तीन ने घटना स्थल ओर उसले आस पास के इलाके में छानबीन कर मामले से जुड़े महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए है. पुलिस शव के पास बरामद हुए मोबाइल और कॉल डिटेल के आधार पर मामले की जांच कर रही है.