close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिजु झुनझुनवाला के सपोर्ट में अजमेर पहुंचे पायलट, जन संबोधन में BJP पर जमकर साधा निशाना

अजमेर में आधा दर्जन से अधिक जनसभाओं में सचिन पायलट ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उनके साथ चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा भी मौजूद रहे.

रिजु झुनझुनवाला के सपोर्ट में अजमेर पहुंचे पायलट, जन संबोधन में BJP पर जमकर साधा निशाना

अजमेर: राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट सोमवार को अजमेर के कायड़ क्षेत्र में अजमेर लोकसभा के लिए कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंदू मुस्लिम, राम मंदिर और अन्य मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहती है. जबकि कांग्रेस विकास को अपना अहम मुद्दा बनाकर चुनावी मैदान में है. 

इस बीच उन्होंने प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला और कहा, 5 साल में कोई काम नहीं किया तो अब सेना के पीछे वोट मांगा जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिस पाकिस्तान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बयान बाजी कर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री ही पाकिस्तान में नवाज शरीफ के परिवार के लिए साड़ी लेकर पहुंचे थे और अब परमाणु बम की धमकी दे रहे हैं जबकि यह परमाणु बम वैज्ञानिकों पर तत्कालीन सरकारों की मेहनत का नतीजा है.

अजमेर में आधा दर्जन से अधिक जनसभाओं में सचिन पायलट ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उनके साथ चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि देश के हर हिस्से से कांग्रेस को अपार जनसमर्थन मिल रहा है और आने वाले दिनों में एक बार फिर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी. राजस्थान में 25 की 25 सीट कांग्रेस की झोली में जांएगी. कांग्रेस एकज एकजूट होकर चुनाव लड़ रही है. जिसके चलते बीजेपी बौखलाई हुई है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कि गलत बयान बाजी के चलते निर्वाचन विभाग को बीजेपी के नेताओं पर बैन लगाना पड़ा इससे शर्मनाक बात और कोई नहीं हो सकती.