राजस्थान: BJP में शामिल होने को लेकर सचिन पायलट ने कही बड़ी बात, बोले...

दोनों प्रमुख पदों से हटाए जाने के बाद पायलट ने पहली बार सार्वजनिक रूप से इतनी विस्तृत टिप्पणी की है. माना जा रहा है कि वह जल्द ही अपने अगले कदम के बारे में कोई निर्णय करेंगे.  

राजस्थान: BJP में शामिल होने को लेकर सचिन पायलट ने कही बड़ी बात, बोले...
पायलट को उपमुख्यमंत्री पद के साथ-साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष (PCC) पद से भी हटा दिया गया

जयपुर: राजस्थान के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने बुधवार को कहा कि, वह बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं. पायलट ने कहा कि, उन्होंने कांग्रेस को राजस्थान की सत्ता में वापस लाने के लिए बहुत मेहनत की थी.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं तो सचिन पायलट ने कहा, 'मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं.' पायलट का कहना था कि राजस्थान के कुछ नेता इन अफवाहों को हवा दे रहे हैं कि, मैं बीजेपी में शामिल होने जा रहा हूं, जबकि यह सच नहीं है.

दोनों प्रमुख पदों से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने पहली बार सार्वजनिक रूप से इतनी विस्तृत टिप्पणी की है. माना जा रहा है कि वह जल्द ही अपने अगले कदम के बारे में कोई निर्णय करेंगे.

गौरतलब है कि, अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार के खिलाफ बगावती रुख अपनाने वाले पायलट एवं उनके साथी नेताओं के खिलाफ कांग्रेस (Congress) ने मंगलवार को कड़ी कार्रवाई की. पायलट को उपमुख्यमंत्री पद के साथ-साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष (PCC) पद से भी हटा दिया गया. दो समर्थक मंत्रियों को भी उनके पदों से हटा दिया गया.

(इनपुट-भाषा)