कोटा: 6 दिन बाद कुएं में मिला लापता युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बांगडस्या निवासी युवक संजय कोली परिवार सहित बरसों से कोटा रहता है. छह दिन पहले संजय बांगडस्या गांव में अपने खेत की देखरेख करने आया था, तब से वो लापता था.

कोटा: 6 दिन बाद कुएं में मिला लापता युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
परिजनों ने अप्रिय घटना होने की आशंका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

हेमंत सुमन/कोटा: सांगोद थाना क्षेत्र के बांगडस्या गांव से छह दिन पहले लापता हुए कोटा निवासी एक युवक का सड़ा गला शव मोईखुर्द गांव के पास एक सूखे कुएं में मिला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सांगोद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला और शव का सांगोद अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों को सौंप दिया. मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. 

दरअसल, कोटा के बांगडस्या निवासी युवक संजय कोली परिवार सहित बरसों से कोटा रहता है. छह दिन पहले संजय बांगडस्या गांव में अपने खेत की देखरेख करने आया था, तब से वो लापता था. इसके बाद, परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन संजय का कहीं कोई पता नहीं चला.

परिजनों ने अप्रिय घटना होने की आशंका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके बाद, पुलिस छानबीन शुरू कर पाती कि, उससे पहले ही बांगडस्या गांव के रास्ते मोईखुर्द में एक सूखे कुएं में सड़ी-गली हालत में शव पड़ा होने की सूचना मिली.

सूचना मिलते ही, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया, जिसकी पहचान संजय के रूप में हुई. इस दौरान पुलिस को मोटर साईकिल भी कुएं में ही मिली. इसके बाद, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर डेथबॉडी परिजनों को सौंप दिया. वहीं, परिजनों ने संजय के हत्या की आशंक जताई है. परिजनों की आशंका के बाद, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.