बर्थडे पर संजय दत्त को कुछ यूं किया पत्नी ने विश, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें और मैसेज

मान्यता ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह संजय और दोनों बच्चों -पुत्र शाहरान और पुत्री इक्रा के साथ हैं.

बर्थडे पर संजय दत्त को कुछ यूं किया पत्नी ने विश, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें और मैसेज
अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी संजय को जन्मदिन की बधाई दी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'मुन्नाभाई' संजय दत्त रविवार को 59 साल के हो गए. इस मौके पर उनकी पत्नी मान्यता ने एक अच्छा पति और पिता साबित होने के लिए उनकी खूब तारीफ की. मान्यता ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह संजय और दोनों बच्चों -पुत्र शाहरान और पुत्री इक्रा के साथ हैं. तस्वीर साझा करते हुए मान्यता ने लिखा, 'एक प्यारे पति, एक सहज पिता और हमारी मुस्कान के पीछे की वजह. आप हमारे लिए जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए आपका शुक्रिया. आपको पाकर बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं. आपको जन्मदिन मुबारक मेरे प्यार. मॉम और डैड आप पर हमेशा गर्व करेंगे'.

तस्वीरों में दीवार पर संजय के दिवंगत माता-पिता नर्गिस और सुनील दत्त की तस्वीर लगी हुई है. जो मुश्किल घड़ी में संजय का बड़ा सहारा बने. संजय ने रात 12 बजे अपने घर पर दोस्तों और पारिवारिक सदस्यों के साथ जन्मदिन मनाया.

यही नहीं मान्यता ने संजय दत्त के साथ एक दूसरी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए संजू बाबा के लिए एक रोमांटिक मैसेज भी लिखा.

इस जश्न में आर. माधवन, अमृता अरोड़ा, तनिषा मुखर्जी, चंकी पांडे और अन्य बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. यहां तक कि संजय ने कुछ प्रशंसकों का अभिवादन भी किया. संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर पिता को जन्मदिन की बधाई दी. 

कुछ अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी संजय को जन्मदिन की बधाई इस अंदाज में दी : 

चित्रांगदा सिंह : अब तक जिस सबसे अच्छे और गर्मजोशी से भरपूर शख्स से मिली हूं, उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. संजय दत्त, ईश्वर आपको हमेशा खुश और स्वस्थ रखें और आपको सबका भरपूर प्यार मिले.

पूनम ढिल्लों : जन्मदिन की बधाई प्रिय संजू. आपके लिए आगामी वर्ष शानदार रहने की कामना करती हूं. 

रोहित रॉय : जन्मदिन की बधाई संजू सर. हमेशा ढेर सारा प्यार. आपको आपकी 'जादू की झप्पी' दे रहा हूं. 

आर. माधवन : जन्मदिन की बधाई और भाई आपके लिए आने वाला साल असाधारण रहने की कामना. यह साल अबतक के सबसे शानदार वर्षो में से एक साबित हो. 

(इनपुट-आईएएनएस)