close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: डांस शो में पहुंची सपना चौधरी, प्रतियोगियों का बढ़ाया उत्साह

डांस कॉम्पिटीशन के फाइनल राउंड देखने के लिए बड़ी संख्या में झालावाड़ शहर वासियों का हुजूम उमड़ पड़ा. 

राजस्थान: डांस शो में पहुंची सपना चौधरी, प्रतियोगियों का बढ़ाया उत्साह

झालावाड़: झालावाड़ शहर में देर शाम प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पहुंची और मिस्टीक डांस कंपटीशन के फाइनल राउंड कार्यक्रम में उन्होंने जज की भूमिका निभाई. सपना चौधरी को देखकर युवाओं ने जमकर तालियां बजाई.

कोटा की स्टार वेलफेयर सोसायटी द्वारा मिस्टिक डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. जिसके फाइनल राउंड का कार्यक्रम झालावाड़ में रखा गया, जिस में प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और वैभव गुडे जज की भूमिका निभाने पहुंचे थे. जिन्होंने प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को डांस के गुर सिखाए और उनका उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि हार और जीत कोई मायने नहीं रखती, लेकिन निरंतर प्रयास करना ज्यादा महत्वपूर्ण है. किसी चीज को सीखने के लिए लगातार प्रयास करना होता है और इसी के बूते एक अच्छा मुकाम हासिल किया जा सकता है.

डांस कॉम्पिटीशन के फाइनल राउंड देखने के लिए बड़ी संख्या में झालावाड़ शहर वासियों का हुजूम उमड़ पड़ा. वहीं झालावाड़ पुलिस द्वारा भी पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाई गई. कार्यक्रम के समापन में विजेता प्रतिभागियों को सपना चौधरी और वैभव ने पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया.

गौरतलब है कि स्टाफ वेलफेयर सोसायटी गरीब और अनाथ बच्चों की मदद के लिए इस तरह के चैरिटेबल कार्यक्रम आयोजित करती है. मिस्टिक डांस कंपटीशन के माध्यम से भी स्टाफ वेलफेयर सोसायटी गरीब और अनाथ बच्चों को दिए सहायता राशि उपलब्ध करवाएगी.