close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करने पहुंची डांसर सपना चौधरी, मांगी ये मुराद

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) शुक्रवार को ही पुष्कर के एक निजी रिसॉर्ट में ठहरी हुई थीं. शनिवार शाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जगत पिता ब्रह्मा मंदिर पहुंची. 

अजमेर: ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करने पहुंची डांसर सपना चौधरी, मांगी ये मुराद
सपना चौधरी (फाइल फोटो)

अजमेर: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी दो दिवसीय निजी यात्रा के तहत शनिवार को तीर्थ नगरी पुष्कर पहुंची. यहां उन्होंने जगत पिता ब्रह्मा मंदिर में पूजा और अर्चना कर सृष्टिकर्ता ब्रह्मा का आशीर्वाद प्राप्त किया.

Sapna Choudhary in ajmer

दरअसल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) शुक्रवार को ही पुष्कर के एक निजी रिसॉर्ट में ठहरी हुई थीं. शनिवार शाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जगत पिता ब्रह्मा मंदिर पहुंची. वहां पहुंचकर सपना ने ब्रह्मा जी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. स्थानीय तीर्थ पुरोहित कमल रायता ने सपना को पुष्कर के धार्मिक महत्व की जानकारी दी.

Sapna Choudhary in ajmer

बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकी डांसर सपना (Sapna Choudhary) ने बताया कि उन्होंने बिना किसी कामना के ब्रह्मा जी के दर्शन किए हैं. उन्होंने सभी की खुशियों की कामना की. वहीं मंदिर पहुंची सपना की एक झलक पाने के लिए मंदिर परिसर के बाहर प्रशंसकों का तांता लग गया. प्रशंसकों की भारी भीड़ के कारण सपना को पुलिस को पीछे के दरवाजे से बाहर निकाला गया.