राजस्थान: निकाय चुनाव प्रभारियों से पूनिया-चंद्रशेखर ने किया संवाद, कहा-संगठन करें मजबूत

पार्टी के बयान के अनुसार, पूनिया ने चुनाव प्रभारियों से कहा कि कार्यकर्ता अंत्योदय की भावना से काम करें और अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करें.

राजस्थान: निकाय चुनाव प्रभारियों से पूनिया-चंद्रशेखर ने किया संवाद, कहा-संगठन करें मजबूत
पूनिया ने निकाय चुनाव प्रभारियों से किया संवाद. (तस्वीर साभार-@DrSatishPoonia)

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसके तहत पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया एवं प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने गुरुवार को निकाय चुनाव प्रभारियों से डिजिटल माध्यम से संवाद किया और उनसे संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने को कहा.

पार्टी के बयान के अनुसार, पूनिया ने चुनाव प्रभारियों से कहा कि कार्यकर्ता अंत्योदय की भावना से काम करें और अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करें. डिजिटल बैठक में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ एवं राज्यसभा सदस्य राजेन्द्र गहलोत भी शामिल हुए.

पूनिया ने एक बयान में जयपुर में आशा सहयोगियों की कथित गिरफ्तारी की निंदा की. उन्होंने कहा कि लगभग 15 दिन से जयपुर में आशा सहयोगी मानदेय सहित विभिन्न मांगों को लेकर धरना दे रही हैं, लेकिन गहलोत सरकार ना वार्ता कर रही है और ना ही समाधान निकाल रही है बल्कि दमनकारी तरीके से आंदोलन को कुचलने का षड्यंत्र रच रही है.

पार्टी के अनुसार, भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर तथा भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने शाम को बजाज नगर थाने पहुंचकर आशा सहयोगियों की गिरफ्तारी के खिलाफ आक्रोश जताया और उन्हें रिहा करवाया.

(इनपुट-भाषा)

ये भी पढ़ें-राजस्थान में अल्पसंख्यकों को जोड़ने में जुटी BJP, पूनिया ने नेताओं को दिया यह निर्देश...