राजस्थान: पूनिया की Gehlot सरकार को चुनौती, कहा-कुवत है तो कराएं मध्यावधि चुनाव

सतीश पूनियां ने कहा,'अगर सरकार में इतनी कुवत है और लोकप्रियता का जनादेश है तो मध्यावधि चुनाव करा कर खुद को परख ले.'

राजस्थान: पूनिया की Gehlot सरकार को चुनौती, कहा-कुवत है तो कराएं मध्यावधि चुनाव
सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार को मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी है. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने राज्य की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार को चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस (Congress) को लगता है कि राजस्थान में सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है तो, सत्ताधारी पार्टी चुनावी मैदान में आ जाए.

सतीश पूनिया ने राजस्थान सरकार को मध्यावधि चुनाव (Mid Term Poll) कराने की चुनौती दी है. उन्होंने कहा, 'अगर सरकार में इतनी कुवत है और लोकप्रियता का जनादेश है तो मध्यावधि चुनाव करा कर खुद को परख ले. अगर सरकार तंग है, शासन नहीं चला पा रही तो, बीजेपी पर इसकी तोहमत लगा कर बचा नहीं जा सकता है.'

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, 'बीजेपी पर गलत तोहमत लगाई जा रही है.' पूनिया ने सरकार को  मध्यावधि चुनाव में सामना करने की चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी और सरकार चाहे तो हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है.

दरअसल, राजस्थान में सरकार बनने के बाद से लगातार सत्तापक्ष की तरफ से आरोप लगाया जाता रहा है कि विपक्ष राज्य सरकार को बार-बार गिराने का प्रयास कर रहा है, लेकिन हर बार उसे मुंह की खानी पड़ती है. जबकि विपक्ष का कहना है कि सत्तापक्ष बेबुनियाद आरोप लगाता है.