PM से मिलने के बाद पूनिया का गहलोत सरकार पर हमला, बोले- अपनी विफलता का ठीकरा केंद्र पर न फोड़ें

राजस्थान में केंद्र की योजनाओं का लाभ जनता को मिले इसके लिए सरकार को उचित दिशा निर्देश देने का अनुरोध किया है.

PM से मिलने के बाद पूनिया का गहलोत सरकार पर हमला, बोले- अपनी विफलता का ठीकरा केंद्र पर न फोड़ें
सतीश पूनिया ने संसद भवन में प्रधानमंत्री से करीब आधे घंटे तक प्रदेश के कई मुद्दों पर चर्चा की.

हितेन विठलानी, दिल्ली: भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने संसद भवन में प्रधानमंत्री से करीब आधे घंटे तक प्रदेश के कई मुद्दों पर चर्चा की. सांभर झील में राज्य सरकार की लापरवाही के चलते बेजुबान परिंदो की मौतों सहित अनेकों विषयों पर चर्चा हुई. 

प्रदेश सरकार ने केंद्र पर GST को लेकर लगाए हुए आरोपों पर पूनिया ने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी विफलता का ठीकरा केंद्र पर न फोड़े. उन्होंने आर्थिक आधार पर आरक्षण दिए जाने पर राजस्थान की जनता की ओर से माननीय प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया.

राजस्थान में केंद्र की योजनाओं का लाभ जनता को मिले इसके लिए सरकार को उचित दिशा निर्देश देने का अनुरोध किया है. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी को राजस्थान के बारे में एक Greatest Speeches of world पुस्तक भेंट की.
भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने संसद भवन में प्रधानमंत्री से करीब आधे घंटे तक प्रदेश के कई मुद्दों पर चर्चा की. पीएम मोदी से शिष्टाचार मुलाकात के बाद पूनिया ने कहा कि 20 मिनट का वक़्त मिला था लेकिन पीएम ने करीब आधे घंटे का समय दिया.

इस दौरान उन्होंने प्रदेश के कई मुद्दों पर चर्चा करते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरते हुए पीएम मोदी से प्रदेश में केंद्र की कई योजनाओं को लागू करवाने के लिए हस्तक्षेप करने की अपील भी की तो साथ ही प्रदेश सरकार ने केंद्र पर GST को लेकर लगाए हुए आरोपों पर पूनिया ने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी विफलता का ठीकरा केंद्र पर न फोड़े.