Sawai Madhopur: खेतों में पानी दे रहे युवक पर Tiger का हमला, गंभीर घायल

सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur News) स्थित रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) की खंडार रेंज से सटे बाणपुर चिरौली गांव में आज एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति पर टाईगर ने हमला कर दिया. 

Sawai Madhopur: खेतों में पानी दे रहे युवक पर Tiger का हमला, गंभीर घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur News) स्थित रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) की खंडार रेंज से सटे बाणपुर चिरौली गांव में आज एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति पर टाईगर ने हमला कर दिया. टाईगर हमले में अधेड़ रमेश गुर्जर घायल हो गया. जिसे खंडार अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया. 

जानकारी के अनुसार बाणपुर चिरौली निवासी रमेश गुर्जर गांव के नजदीक ही अपने खेतों में फसल को पानी दे रहा था. उसी दौरान एक टाईगर ने रमेश गुर्जर पर अचानक हमला (Tiger attack) कर दिया. रमेश गुर्जर के चिल्लाने की आवाज सुनकर नजदीक के खेतों में काम कर रहे किसान दौड़कर मौके पर पहुंचे और हल्ला मचाकर टाईगर को खदेड़ा और टाईगर जंगल की घनी झाड़ियों में ओझल हो गया. 

परिजनों ने घायल रमेश गुर्जर को खंडार अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया. घटना की सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वनकर्मियों की टीम हमलावर टाईगर की ट्रेकिंग में जुटी हुई है. हालांकि अभी तक यह पता नहीॆ लग पाया है कि अधेड़ रमेश गुर्जर पर किस टाईगर ने हमला किया था.

यह भी पढ़ें - Rajasthan में Congress Government के 2 साल, CM Gehlot ने ऐसे जताया 'आभार'