खंडार में किसानों को लाखों का चूना लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार, कई दिनों से थी आरोपियों की तलाश
Advertisement

खंडार में किसानों को लाखों का चूना लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार, कई दिनों से थी आरोपियों की तलाश

सवाई माधोपुर की बहरावंडा कला थाना पुलिस में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने किसानों के साथ एक करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

 

खंडार में किसानों को लाखों का चूना लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार.

खंडार: थानाधिकारी गजानंद शर्मा ने बताया कि करीब 15 दिन पहले इलाके में एक आरोपी ने किसानों के साथ करीब एक करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की थी. मामला इलाके में कापी चर्चाओं में रहा था. जिसके बाद बाद पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई सीओ ग्रामीण अनिल कुमार डोरिया के सुपरविजन में एक विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम में अब्दुल रहमान एएसआई के नेतृत्व में बृजेश कुमार कांस्टेबल ,भेरोसिंह कांस्टेबल, महिला कांस्टेबल ममता शामिल थे. टीम की ओर से लगातार आरोपी की तलाश की गई. इस दौरान पुलिस टीम को मुखबिर के जरिये आरोपी के सूरत गुजरात में छिपे रहने की सूचना मिली, जिसपर पुलिस टीम थाना बहरावंड़ा कला से गुजरात के लिए रवाना हुई. 

पुलिस टीम ने सूरत बरेली पटिया थाना क्षेत्र से मुकेश पुत्र शंभुदयाल गोयल निवासी चितोला थाना बहरावंड़ा कलां को गिरफ्तार किया.पुलिस टीम ने आरोपी से 59 लाख 97 हजार 8 सौ रुपए बरामद किये. फिलहाल पुलिस की ओर से आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. पुलिस की ओर बाकी 41 लाख रुपए की तलाश भी की जा रही है. इस पूरी कार्रवाई के दौरान बृजेश कुमार कांस्टेबल की विशेष भूमिका रही.

Report-Arvind Singh

Trending news