अभिनेत्री वेदिका कुमार ने रणथम्भौर में लिया टाइगर सफारी का लुत्फ,बाघिन का किया दीदार
Advertisement

अभिनेत्री वेदिका कुमार ने रणथम्भौर में लिया टाइगर सफारी का लुत्फ,बाघिन का किया दीदार

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर स्थित रणथम्भौर में सेलिब्रिटीज के आने का सिलसिला लगातार जारी है. सोमवार को सुबह साउथ की मशहूर फिल्म अभिनेत्री वेदिका कुमार ने रणथम्भौर में टाइगर सफारी की. टाइगर सफारी के दौरान उन्होंने बाघिन लैला के दीदार किए.

अभिनेत्री वेदिका कुमार ने रणथम्भौर में लिया टाइगर सफारी का लुत्फ,बाघिन का किया दीदार

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर स्थित रणथम्भौर में सेलिब्रिटीज के आने का सिलसिला लगातार जारी है. सोमवार को सुबह साउथ की मशहूर फिल्म अभिनेत्री वेदिका कुमार ने रणथम्भौर में टाइगर सफारी की. टाइगर सफारी के दौरान उन्होंने बाघिन लैला के दीदार किए. सुबह की पारी में अभिनेत्री वेदिका कुमार ने रणथम्भौर के जोन नम्बर चार में टाइगर सफारी की. इस दौरान उन्होंने बाघिन लैला टी-41 के दीदार किए. इस दौरान अभिनेत्री ने करीब पांच मिनट तक बाघिन की अठखेलियों को निहारा और कैमरे में कैद किया.

टाईगर सफारी के बाद वेदिका रणथम्भौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर में भी दर्शनों के लिए पहुंची. जहां उन्होंने त्रिनेत्र गणेश की पूजा अर्चना की. इस दौरान वह मंदिर में करीब आधे घंटे तक रुकी. इसके बाद रणथम्भौर फोर्ट का भी विजिट किया. इस दौरान बे रणथंभौर फोर्ट की स्थापत्य कला को देखकर रोमांचित हो गईं.

इसके बाद वह वापस होटल पहुंची और होटल में लंच लेने के बाद विश्राम किया. वाइल्ड लाइफ फोटो ग्राफर विजय मीणा ने बताया कि वेदिका अल सुबह सड़क मार्ग से जयपुर से सवाईमाधोपुर पहुंची है. वे यहां रणथम्भौर रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में ठहरी हुई हैं. उनका मंगलवार सुबह वापस जाना प्रस्तावित है. वेदिका दक्षिण की फिल्मों एक जाना पहचाना नाम है. वह अब तक दक्षिण भारत की करीब 13 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुकी है. उन्होंने अब तक मलयालम, कन्नड़, तेलगू, तमिल आदि भाषा की फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है.

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

 

Trending news