बौंली में तेज़ रफ्तार का कहर, रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर
Advertisement

बौंली में तेज़ रफ्तार का कहर, रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर

बौंली के कोलाड़ा मोड़ पर रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को सीएससी की मोर्चरी में रखवाया. 

रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर

Bamanwas: बौंली के कोलाड़ा मोड़ पर रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को सीएससी की मोर्चरी में रखवाया. घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. एसआई किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि मृतक गोलपुर निवासी नरेश रेगर और भगवान सहाय रैगर थे. जो बौंली में मजदूरी कर अपने गांव गोलपुर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान रोडवेज की टक्कर से दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक नरेश पुत्र रामजीलाल रेगर का दो साल पहले ही विवाह हुआ था जिसका 4 महीन का एक बेटा है. वहीं दूसरा मृतक भगवान सहाय पुत्र चिरंजीलाल अविवाहित है. दोनों ही युवक गरीब परिवार से हैं ऐसे में स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है. बहरहाल पुलिस शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की तैयारी में लगी हुई है. 

ये भी पढ़ें: आबकारी विभाग की रेड के दौरान बदसलूकी, सिक्ख की खींची दाढ़ी, उतारी पगड़ी

वहीं घटना को लेकर स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है. बांस-टोरडा सरपंच जगदीश गुणसारिया ने बताया की विगत रात एक रोडवेज बस तेज गति से जयपुर से बौंली की ओर जा रही थी. बस ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना के बाद बाइक सड़क से 20 फीट दूर जाकर गिरी और बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से ही बस चालक मौके से फरार है. 

वहीं बौंली थाना पुलिस ने रोडवेज बस को सुरक्षा के दृष्टिकोण से थाना परिसर खड़ा करवाया है. स्थानीय लोगों ने रोडवेज बस चालक पर शराब पीकर परिवहन करने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है. 

Report: Arvind Singh 

Trending news