लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर बोलेरो और स्विफ्ट कार की भीषण भिड़ंत, 5 घायल
Advertisement

लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर बोलेरो और स्विफ्ट कार की भीषण भिड़ंत, 5 घायल

मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर रसूलपुरा गांव के समीप बोलेरो जीप और स्विफ्ट कार में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत के बाद बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर खेतों में जाकर पलट गई.

लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर बोलेरो और स्विफ्ट कार की भीषण भिड़ंत, 5 घायल

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर रसूलपुरा गांव के समीप बोलेरो जीप और स्विफ्ट कार में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत के बाद बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर खेतों में जाकर पलट गई.

हादसे में बोलेरो जीप और स्विफ्ट कार में सवार 5 लोग गंभीर घायल हो गए. दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत के बाद तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों वाहनों में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. सूचना के बाद भाडोती चौकी प्रभारी हरभान सिंह पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से भाडोती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

यह भी पढ़ें-दोस्तों के संग पत्नी को लेने पहुंचा पति, ससुराल वालों ने जमकर कर दी धुनाई

जिनमें स्विफ्ट कार में सवार तीन गंभीर घायलों को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं बोलेरो जीप में सवार दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. भाडोती चौकी प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि बोलेरो सवाई माधोपुर से मलारना चौड़ जा रही थी. वहीं शिफ्ट कार लालसोट से जड़ावता गांव जा रही थी. इसी दरमियान दोनों वाहनों में भिड़ंत के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें स्विफ्ट कार में सवार दशरथ 40 पुत्र माया लाल, अनीता 38 पत्नी सुरेश, हरिमोहन 43 निवासी जटवाड़ा व तमन्ना पत्नी किस्मत, 12 वर्षीय किशोरी इसराना पुत्री जमील निवासी मलारना चौड़ घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि लोडर की सहायता से बोलेरो जीप को सीधा कर क्षतिग्रस्त स्विफ्ट कार में बोलेरो को भाडोती पुलिस चौकी में खड़ा कराया.

Reporter- Arvind Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news