Sawai Madhopur: युवक का अपहरण कर हत्या करने का आरोप, 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

Sawai Madhopur: युवक का अपहरण कर हत्या करने का आरोप, 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Bamanwas: बामनवास के ताजपुरा निवासी एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात को लेकर मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर बामनवास थाने पर मऔर हत्या की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी गई है. वहीं शव को सीएचसी बामनवास की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Sawai Madhopur: युवक का अपहरण कर हत्या करने का आरोप, 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Bamanwas,Sawai Madhopur: बामनवास के ताजपुरा निवासी एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात को लेकर मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर बामनवास थाने पर मऔर हत्या की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी गई है. वहीं शव को सीएचसी बामनवास की मोर्चरी में रखवाया गया है.

बामनवास एसएचओ बृजेश मीणा ने बताया कि कल दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना अधिकारी अजय कुमार मीणा ने मोबाइल पर उन्हें सूचना दी थी कि बामनवास थाना क्षेत्र के 22 वर्षीय युवक वेद प्रकाश मीणा पुत्र रमेश मीणा का कुछ लोगों ने अपहरण कर उसे मार दिया है. जिसका शव रामगढ़ पचवारा थाना इलाके में मिला है. वहीं पुलिस ने आरोपियों को भी डिटेन कर रखा है. सूचना पाकर बामनवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां ताजपुरा के कई ग्रामीण मौके पर मिले. प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि मृतक वेद प्रकाश मीणा को उसकी मौसी का लड़का किस्मत मीना और उसके अन्य 2 साथी एक स्विफ्ट कार में लेकर मंडावरी की तरफ गए थे. जिसके बाद उसके अन्य तीन साथियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसकी हत्या कर दी.

ग्रामीणों ने शव का पोस्टमार्टम बामनवास अस्पताल में करवाने व बामनवास थाने पर ही रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही.जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर बामनवास पहुंची.मृतक के चाचा रामलाल मीणा ने बामनवास थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि उसका भतीजे वेद प्रकाश को कल सुबह 8 बजे धर्मवीर निवासी रमजानीपुरा उनके घर से बैठा कर ले गया था. 

जिसके बाद देर दोपहर तक उसने परिजनो का फोन रिसीव नहीं किया.वहीं ताजपुरा गेट पर उन्हें पता चला कि तीन लड़के जिनमें उसका मौसेरा भाई किस्मत मीणा भी शामिल था वे उसे मंडावरी की तरफ ले गए. कल शाम उन्हें रामगढ़ पुलिस द्वारा वेद प्रकाश मीणा की हत्या की सूचना मिली. रामलाल ने रिपोर्ट में बताया कि वेद प्रकाश के मौसेरे भाई किस्मत मीणा व उसके अन्य दो साथियों ने उसे योजनाबद्ध तरीके से कार में बैठाया और अपने अन्य तीन साथियों को बुलाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी.

बहरहाल बामनवास थाना पुलिस ने धर्मवीर रमजानीपुरा,किस्मत मीणा निवासी मलारना चौड़,अफरीद खान निवासी मलारना,विकास मीणा निवासी इटावा,दीपक मीणा निवासी भारजा नदी,मनीष पूर्विया निवासी मलारना चौड़ व अशोक मीणा निवासी लालसोट के विरुद्ध अपहरण व हत्या की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.पुलिस की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं मामले की जांच सीओ तेज कुमार पाठक कर रहे हैं.रामगढ़ पचवारा पुलिस द्वारा सुपुर्द किए गए 6 आरोपियों को बामनवास थाना पुलिस ने डिटेन कर लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

Trending news