Sawai madhopur Crime News:सड़क किनारे खेत के समीप एक 62 वर्षीय अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई.सूचना पर खिरनी चौकी इंचार्ज जगदीश मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.मृतक की शिनाख्त 62 वर्षीय गंगाराम पुत्र पेमाराम रेगर निवासी गोगोर के रूप में की गई.घटना बौली थाना क्षेत्र के खिरनी चौकी ईलाके में जोलंदा व महेसरा गांव के बीच की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खिरनी चौकी इंचार्ज जगदीश ने बताया कि आज सड़क किनारे एक अधेड़ के शव मिलने की सूचना थी.जिस पर वह मौके पर पहुंचे और पाया कि एक अधेड़ का शव खेत के समीप पड़ा हुआ है.जिसके शरीर से खून भी निकल रहा था. शव को पुलिस ने कब्जे में लिया. 



डीएसपी अंगद शर्मा व एसएचओ अवतार सिंह भी मौके पर पहुंचे और शव को सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया.मृतक के पुत्र ग्यारसी लाल ने बताया कि वह मजदूरी के चलते सवाई माधोपुर के बंभोरी में रहता है.


वहीं उसकी मां भी विगत 3 वर्षों से गंभीर बीमारी से पीड़ित है. ऐसे में उसका परिवार बंभोरी में ही रह रहा है. जालंधर गांव में अपने साले की शादी के चलते ग्यारसी लाल व उसके पिता गंगाराम जोलंदा गांव आए हुए थे.



परसों रात्रि तक सब कुछ ठीक था.वहीं कल सुबह से ही गंगाराम लापता था.आज जब गंगाराम का शव मिला तो इसकी सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की मांग की.बहरहाल मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है.वहीं जांच के लिए एफएसएल टीम को भी नमूने भेजे गए हैं.



डॉ लोकेश मीणा ने बताया कि शव पर गंभीर चोट का कोई निशान नहीं है.हालांकि भीषण गर्मी के चलते चमडी जली हुई है. वहीं शव लगभग 24 घंटे पुराना हो सकता है.एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि परिजनों की ओर से रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो सकेगा. बहरहाल "दुर्घटना" व "हत्या" इन दोनों ही पहलुओं को लेकर पुलिस टीम में जांच में जुटी हुई है.


यह भी पढ़ें:बांसवाड़ा में सूर्य देव के तीखे तेवर इंसान से लेकर पशु बेहाल,डीएम का अलर्ट