Sawai Madhopur: मलारना डूंगर पुलिस को मिली सफलता, ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी का 48 घंटे में किया खुलासा
Advertisement

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर पुलिस को मिली सफलता, ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी का 48 घंटे में किया खुलासा

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के पीलवा नदी गांव में मकान के बाहर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक चोरी के मामले में शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के पीलवा नदी गांव में मकान के बाहर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक चोरी के मामले में मलारना डूंगर थाना पुलिस से 48 घंटे में त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद कर एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि चोरी हुई बाइक फिलहाल बरामद नहीं हो पाई.

मगर गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस जल्द चोरी हुई बाइक बरामद कर आरोपी के अन्य साथियों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश करेगी. थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि 17 जुलाई की रात दो बजे के लगभग पीलवा नदी गांव में अतीक मोहम्मद के मकान के बाहर खड़े बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी का मामला सामने आया था. 

घटना के बाद एसपी के निर्देशन पर एएसआई दौलत सिंह हेड कांस्टेबल संजय कुमार और कांस्टेबल छुट्टन की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को आरोपी राजाराम उर्फ राजा पुत्र तेजराम मीणा निवासी रत्नापुर थाना सपोटरा जिला करौली को मलारना डूंगर और सपोटरा थाने के सीमा स्थित मोरेल नदी से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद किया.

घटना को लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. जिससे जिले में हुई अन्य वाहन चोरियों का भी खुलासा हो सकता है. थाना अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वाहन चोरी के अन्य मामलों में करौली सपोटरा के विभिन्न थानों में वांछित है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब इस सरकारी Application का मिलेगा एक्सेस

ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Arvind Singh

Trending news