मलारना डूंगर में 2 मकानों की खिड़कियां तोड़कर नकदी और करीब 5 लाख के जेवर ले गए चोर
Advertisement

मलारना डूंगर में 2 मकानों की खिड़कियां तोड़कर नकदी और करीब 5 लाख के जेवर ले गए चोर

Sawai Madhopur News: मलारना डूंगर उपखंड के बड़ागांव कहार ग्राम पंचायत के धोला भाटा गांव में चोरों ने दो अलग-अलग मकानों की खिड़की तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया. जानकारी के अनुसार चोरों ने दोनों मकानों से 5 हजार रुपए की नकदी और करीब 5 लाख के जेवरों की चोरी को अंजाम दिया.

 

मलारना डूंगर में 2 मकानों की खिड़कियां तोड़कर नकदी और करीब 5 लाख के जेवर ले गए चोर

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर उपखंड के बड़ागांव कहार ग्राम पंचायत के धोला भाटा गांव में गुरुवार अर्धरात्रि को अज्ञात चोरों के द्वारा अलग-अलग दो मकानों की खिड़की तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. चोरों के द्वारा दोनों मकानों में जमकर धमाचौकड़ी मचाते हुए 5 हजार रुपए की नकदी और करीब 5 लाख रुपए के जेवरात चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना को लेकर पीड़ितों के द्वारा मलारना डूंगर पुलिस को सूचना दी जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मौका मुआयना किया.

मलारना डूंगर थाने के एएसआई प्रहलाद मीणा ने बताया कि घटना की सूचना के बाद बड़ागांव पंचायत के धोला भाटा गांव पहुंचे जहां पीड़ित गंगाविशन मीना पुत्र जयराम मीना व मुकेश मीना पुत्र गिरधारी मीना के मकानों के पीछे खिड़की और अलमारी की पट्टी टूटी हुई थी और मकानों में चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था पीड़ित मुकेश के मुताबिक अज्ञात चोरों के द्वारा उसके मकान में रखी अलमारी का ताला तोड़कर ₹5000 की नगदी एक चांदी की कनक्ति एक जोड़ी चांदी की पायजेब एक सोने का हार चोरी हुआ. वही पीड़ित गंगाविशन के मकान में अज्ञात चोरों ने बक्से और आलमारी का ताला तोड़कर एक चांदी की कनक्ति, चांदी की 2 जोड़ी पायजेब, चांदी की पोछ बंगड़ी कड़ा सोने की अंगूठी मोटरसाइकिल के दस्तावेज आदि को अज्ञात चोर चुरा कर ले गए.

पीड़ित गंगाविशन और मुकेश ने बताया कि चोरों के द्वारा मकान के पीछे की अलमारी की पट्टी में जंगला तोड़कर उनके मकानों में प्रवेश किया और जिस कमरे में उनका परिवार सो रहा था उस कमरे की बाहर की कुंडी लगा दी और चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. उधर गत दिनों भाडौती कस्बे में भी अज्ञात चोरों के द्वारा परचून की दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. मगर चोर अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

Trending news