ट्रक की टक्कर से मौके पर मां- बेटे समेत तीन की मौत! सड़क पर बिखर गए शव, सिहर उठा गांव
Advertisement

ट्रक की टक्कर से मौके पर मां- बेटे समेत तीन की मौत! सड़क पर बिखर गए शव, सिहर उठा गांव

सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र से गुजर रहे टोंक चिरगांव नेशनल हाइवे पर बोदल गांव में सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें बाइक सवार युवक और दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 

बीमार पत्नी को मां के साथ इलाज के लिए जयपुर ले जा रहा था बाइक सवार,हादसें में तीनों की मौत.

खंडार: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र से गुजर रहे टोंक चिरगांव नेशनल हाइवे संख्या 552 पर बोदल गांव में अलसुबह दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें बाइक सवार युवक और दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं हादसें के बाद शवों के टुकड़े सड़क पर बिखर गए. दरअसल बाइक सवार युवक जैतपुर गांव निवासी तोहिद अपनी बीमार पत्नी भूरी को जयपुर इलाज के लिए मां के साथ बाइक पर बैठाकर सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पहुंचाने के लिए अलसुबह घर से निकला था. 

यह भी पढ़ें- डिस्कॉम के पूर्व एमडी पर गंभीर आरोप, ठेकेदार के बेटे और बहू के अकाउंट में डलवाए 40 लाख और फिर

तभी बोदल गांव स्थित वन विभाग की चौकी के समीप पट्टियों से भरे ट्रक ने बाइक सवार एक ही परिवार के तीनों सदस्यों को अपनी चपेट में ले लिया. दर्दनाक हादसें में मौके पर ही बाइक सवार दंपति और उसकी मां की मौत हो गयी. हादसें की सूचना पर मौके पर पहुचीं बहरावंडा खुर्द पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

 हादसें की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश राजोरा जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं, जैतपुर गांव से परिजनों के जिला अस्पताल पहुंचने पर तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयीं है. दर्दनाक सड़क हादसें में तीन लोगों की मौत हो जाने के बाद हर कोई सीहर उठा. बोदल गांव के लोगों ने सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की. लोगों का कहना है कि अगर वन चौकी के समीप बनी पुलिया पर ब्रेकर बना दिये जायें तो वाहनों की रफ्तार धीमी हो सकती है. जिससे हादसों में लगाम लग सकेंगी. रात के समय सामने से वाहनों की तेज लाइट में में बाइक सवार अनियंत्रित हो जाते हैं, जिससे इस तरह के हादसे घटित होते हैं.

रिपोर्टर - अरविंद सिंह

Trending news