जयपुर: शिक्षा का मंदिर हुआ शर्मसार, संचालक ने की छात्रा के साथ छेड़छाड़

राजस्थान की राजधानी जयपुर के सामोद थाना इलाके के कानपुरा गांव में एक निजी स्कूल में संचालक द्वारा शिक्षा के मंदिर को ही शर्मसार करने का मामला सामने आया है. 

जयपुर: शिक्षा का मंदिर हुआ शर्मसार, संचालक ने की छात्रा के साथ छेड़छाड़
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के सामोद थाना इलाके के कानपुरा गांव में एक निजी स्कूल में संचालक द्वारा शिक्षा के मंदिर को ही शर्मसार करने का मामला सामने आया है. स्कूल संचालक द्वारा अपने स्कूल की ही कक्षा 12 में पढ़ने वाली दलित छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है.

स्कूल संचालक पिछले 6 माह से छात्रा से अश्लील बातें कर करके परेशान कर रहा था. पीड़ित छात्रा ने गुरुवार को अपने परिजनों को पूरी कहानी बताई तो परिजन सामोद पुलिस थाने पहुंचे, जहां आरोपी स्कूल संचालक कैलाश यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

जानकारी के अनुसार कैलाश यादव सामोद थाना इलाके के कानपुरा गांव में सुभाष सीनियर सेकेंडरी स्कूल का संचालक है, जो पिछले 6 माह से दलित बालिका के साथ अश्लील हरकत करता आ रहा था. इसी को लेकर परिजनों ने और एसटी एससी और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है. इस पूरे मामले की गोविन्दगढ़ सीओ संदीप सारस्वत मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. सीओ विंदगढ़ इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार स्कूल संचालक पिछले 6 माह से लगातार छात्रा को परेशान कर रहा था. स्कूल संचालक पहले छात्रा से अश्लील बातें करता था और फिर पिछले कुछ समय से उसने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया था. छात्रा काफी डरी हुआ महसूस कर रही थी और किसी को अपनी साथ हो रही इन अत्याचार के बारे में नहीं बता पा रही थी. शुक्रवार को छात्रा ने उसके साथ हो रहे अत्याचार के बारे में परिजनों को बताया, जिसके बाद परिजनों द्वारा जयपुर के सामोद थाने में स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया.