अजमेर: वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 विकलांग वर्ग के अभ्यर्थियों ने की ये मांग

वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 विकलांग वर्ग के चयनित अभ्यर्थियों ने आरपीएससी प्रशासन से जल्द दस्तावेजों का सत्यापन कर निदेशालय भेजने की मांग की है. 

अजमेर: वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 विकलांग वर्ग के अभ्यर्थियों ने की ये मांग
फाइल फोटो

अजमेर: वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 विकलांग वर्ग के चयनित अभ्यर्थियों ने आरपीएससी प्रशासन से जल्द दस्तावेजों का सत्यापन कर निदेशालय भेजने की मांग की है. अभ्यर्थियों का कहना है कि वह दस्तावेजों के सत्यापन के लिए 6 बार आरपीएससी के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन एक बार भी अधिकारियों से मुलाकात नहीं हो पाई और उनकी समस्याएं किसी ने नहीं सुनी. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान पुलिस के 6 अधिकारियों को गृहमंत्री पदक, बेहतर काम के लिए मिलेगा यह सम्मान

जबकि इस कोरोना काल में सभी अलग-अलग जिलों से विभिन्न समस्याओं को दूर कर यहां पहुंचते हैं, लेकिन इस पर आतिशी प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा. अभ्यर्थियों ने बताया कि वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 की विभिन्न वर्गों की 6 से 7 लिस्ट जारी कर दी गई, लेकिन विकलांग होने के बावजूद भी उन्हें प्राथमिकता नहीं दी जा रही. जिसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान हैं और आर्थिक स्थिति भी खराब हो रही है. 

उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी है कि जल्द से जल्द अगर उनका दस्तावेजों का सत्यापन नहीं हुआ तो वह न्यायालय की शरण लेंगे जिसके जिम्मेदार आरपीएससी प्रशासन होगा.

ये भी पढ़ें: जैसलमेर सरहद पर चल रहा है 'ऑपरेशन अलर्ट', कड़े हुए सुरक्षा इंतजाम