close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाडिया लोहारों के जीवन को दर्शाती राजस्थानी फिल्म शंखनाद के पोस्टर का विमोचन

राजस्थानी फिल्म अभिनेता श्रवण सागर ने बताया कि फिल्म में गाडिया लोहारों के परिवारों की कहानी को बताया गया है. जो समाज में होते हुए भी कैसे समाज से अलग-थलग हैं. 

गाडिया लोहारों के जीवन को दर्शाती राजस्थानी फिल्म शंखनाद के पोस्टर का विमोचन
फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी. फिल्म को लेकर मंत्री बीडी कल्ला ने शुभकामनाएं दी है.

जयपुर: गाडिया लोहारों को मुख्यधारा से जोड़ने के लिए बनाई गई राजस्थानी फिल्म शंखनाद अगले महीने रिलीज होगी. फिल्म के मुख्य कलाकार श्रवण सागर और प्रोड्यूसर प्रमोद सोनी ने फिल्म को लेकर कला, साहित्य एवं संस्कृति मंत्री बीडी कल्ला से मुलाकात की. मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने विधानसभा में राजस्थानी फिल्म शंखनाद के पोस्टर का विमोचन किया. इस दौरान नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री भजनलाल जाटव, विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा के अलावा प्रोड्यूसर प्रमोद सोनी, मनोज यादव, रिंकू, सुधीन्द्र पूनिया, सोनी सावंता तथा अभिनेता श्रवण सागर सहित फिल्म की टीम के सदस्य मौजूद रहे. 

शिक्षा हर परिवार की जरूरत
राजस्थानी फिल्म अभिनेता श्रवण सागर ने बताया कि फिल्म में गाडिया लोहारों के परिवारों की कहानी को बताया गया है. जो समाज में होते हुए भी कैसे समाज से अलग-थलग हैं. उनके बच्चों को शिक्षा से जोड़ने के लिए किस तरह काम किया जाए, जिससे नए समाज का निर्माण हो सके. फिल्म में बताया गया कि शिक्षा के माध्यम से कैसे परिवारों में नई रोशनी लाई जा सकती है. 

 

राजस्थानी फिल्मों को बढावा देने की उठी थी मांग
फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी. फिल्म को लेकर मंत्री बीडी कल्ला ने शुभकामनाएं दी है. गौरतलब है कि डॉ. राजकुमार शर्मा ने राजस्थानी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए कल विधानसभा में मांग भी की थी. राजस्थानी फिल्म कलाकारों ने मंत्री कल्ला से सिनेमाघरों में एक शो राजस्थानी फिल्मों का दिखाए जाने का भी आग्रह किया. जिस पर उन्होंने सकारात्मक आश्वासन दिया है.