श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण निधि समर्पण अभियान, भामाशाह ने किए करोड़ों दान

राजधानी जयपुर चौमूं कस्बे (Jaipur News) में एनएच 52 पर स्थित होटल आर चन्द्रा में भाजपा ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) निर्माण निधि समपर्ण अभियान को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण निधि समर्पण अभियान, भामाशाह ने किए करोड़ों दान
शहर के भामाशाह और व्यवसायी भी कार्यक्रम में मौजूद.

प्रदीप सोनी, चौमूं: राजधानी जयपुर चौमूं कस्बे (Jaipur News) में एनएच 52 पर स्थित होटल आर चन्द्रा में भाजपा ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Temple) निर्माण निधि समपर्ण अभियान को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम विधायक रामलाल शर्मा सहित भाजपा के पदाधिकारी और शहर के भामाशाह (Bhamashah) और व्यवसायी मौजूद रहे. वक्ताओं ने कहा यह अभियान 15 दिन तक चलेगा. 

अभियान के दौरान शहर के भामाशाह ने भी श्री राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि प्रदान की. शहर से करीब ढाई करोड़ रुपए की सहयोग राशि एकत्र हुई है. जिनमें 1 करोड़ रुपए विधायक रामलाल शर्मा ने चौमू विधानसभा क्षेत्र की ओर से दिए हैं. तो वह 1 करोड़ रुपए आशु सिंह सुरपुरा ने देकर सहयोग किया है. वक्ताओं ने कहा कि 2 चरणों में यह अभियान चलेगा. हर खंड स्तर पर राम भक्तों से श्री राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि जुटाई जाएगी.

आरएसएस क्षेत्र प्रचारक निम्बाराम,विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रमुख राजाराम और प्रांत प्रचारक डॉ. शैलेंद्र भी इस दौरान मौजूद रहे. क्षेत्र प्रचारक निंबाराम ने अपने संबोधन में कहा जन जन के मन मे भगवान श्री राम के प्रति गहरी आस्था है. पिछले 30 वर्षों से हमारा संघर्ष लगातार जारी था लेकिन आज हमारे सामने  शुभ दिन आया है. हम स्वतंत्र भारत मे श्वास ले रहे हैं और हमारे राम लाल टेंट में रहते थे. अब राम लला का भवन ऐसा बनेगा कि सम्पूर्ण विश्व नतमस्तक हो जाएं. श्रीराम मंदिर नहीं राष्ट्र मंदिर का निर्माण हो रहा है. अयोध्या सम्पूर्ण विश्व की सांस्कृतिक राजधानी बनेगी.

ये भी पढ़ें: PCC बैठक में Ajay Maken ने नेताओं को दिया Task, Cabinet विस्तार को लेकर कही ये बड़ी बात...