सीकर: क्रूजर जीप और मिनी बस के बीच हुआ भीषण हादसा, 8 लोगों की हुई मौत

हादसा एक क्रूजर जीप और मिनी बस के बीच हुआ. जिसमें दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे में वाहनों में सवार 8 लोग की मौत हो गई

सीकर: क्रूजर जीप और मिनी बस के बीच हुआ भीषण हादसा, 8 लोगों की हुई मौत
हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच जनों को जयपुर रेफर किया गया है.

सीकर: जिले के खाटूश्यामजी थाना इलाके के चोमू पुरोहितान के समीप बुधवार देर शाम को भीषण सड़क हादसे में एक और घायल ने दम तोड़ दिया है. अब मृतकों की संख्या 7 से बढ़कर 8 हो गई है. जानकारी के अनुसार हादसा रींगस खाटू श्याम जी के बीच चोमू पुरोहितान गांव के समीप हुआ. 

हादसा एक क्रूजर जीप और मिनी बस के बीच हुआ. जिसमें दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे में वाहनों में सवार 8 लोग की मौत हो गई और 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को लोगों ने खाटूश्यामजी अस्पताल पहुंचाया गया. 

यहां उनका उपचार किया जा रहा है. गंभीर रूप से घायल पांच जनों को जयपुर रेफर किया गया है. मिनी बस में खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु बताए जा रहे हैं. सूचना के बाद खाटूश्यामजी थानाधिकारी रींगस थानाधिकारी, रींगस पुलिस उपाधीक्षक और दातारामगढ़ उपखंड अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है.