close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: 2 साल से अपनी बेटी का रेप कर रहा था पिता, मामला दर्ज

बच्ची नौवी कक्षा में पढ़ती है. स्कूल की छुट्टियां होने के कारण 15 दिन पहले ही मां उसे पीहर लेकर चली गई थी बच्ची का पिता दो दिन पहले उन्हें लेने के लिए वहां गया तो मां बच्ची को ने जाने से मना कर दिया.

सीकर: 2 साल से अपनी बेटी का रेप कर रहा था पिता, मामला दर्ज
फाइल फोटो

सीकर: राजस्थान के सीकर में 13 साल की नाबालिग बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस कर दो साल से उसका पिता दुष्कर्म कर रहा था. बच्ची ने अपनी मां को एक दिन पहले ही पिता की करतूत के बारे में बताया. इसके बाद रानोली थाने में दोनों मां-बच्ची ने रिपोर्ट दर्ज कराई. थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

उन्होंने बताया कि बच्ची नौवी कक्षा में पढ़ती है. स्कूल की छुट्टियां होने के कारण 15 दिन पहले ही मां उसे पीहर लेकर चली गई थी बच्ची का पिता दो दिन पहले उन्हें लेने के लिए वहां गया तो मां बच्ची को ने जाने से मना कर दिया. इस दौरान दोनों के बीच में कहासुनी भी हुई. गांव से जाने के बाद बच्ची ने मां और मामी को दो साल से दुष्कर्म किए जाने की बात बताई. 

उसने बताया कि पापा मुंह में कपड़ा ठूंस देते थे और उसके साथ जबरदस्ती गलत त काम करते थे. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देते थे. बेटी से दुष्कर्म की बात पता लगने पर दोनों मां-बेटी गांव से लौट आई. रिपोर्ट पर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया. एसआई पवन चौबे ने बताया कि दो दिन से आरोपी पिता गांव से फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. आरोपी पिता मजदूरी करता है और कुछ दिनों से बेरोजगार था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.