Sikar News: फ्लैट बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 1 आरोपी गिरफ्तार
X

Sikar News: फ्लैट बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 1 आरोपी गिरफ्तार

Sikar Samachar: इस मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा एक आरोपी संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही अन्य आरोपी चूसीराम की तलाश जारी है.
 

Sikar News: फ्लैट बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 1 आरोपी गिरफ्तार

Sikar: सीकर में महादेव अफॉर्डेबल हाउस योजना के नाम पर क्षेत्र के कई लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है. इस मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा एक आरोपी संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही अन्य आरोपी चूसीराम की तलाश जारी है.

एसआई विजेंद्र सिंह ने बताया कि 22 फरवरी 2020 को राजेश कुमार निवासी बलराम नगर एवं अन्य कई लोगों ने थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया कि 2016 में चूसीराम  एवं संदीप कुमार द्वारा महादेव अफॉर्डेबल हाउस योजना के नाम से अखबार में विज्ञापन दिया गया था.

ये भी पढ़ें-Gujarat में अपहरण-लूट कर फरार 3 बदमाश गिरफ्तार, ट्रक, 37 लाख रुपए बरामद

 

विज्ञापन में उन्होंने अपना ऑफिस सिल्वर जुबली रोड स्थित भास्कर हाइट्स में बताया था. एसआई ने कहा कि चूसीराम एवं संदीप लोगों से फ्लैट बनाकर देने के नाम पर बुकिंग के लिए पचास हजार प्रति व्यक्ति खाते में जमा करवाते थे.

हालांकि, दोनों के नाम पर कोई भी भूखंड नहीं था और ना ही इन्होंने किसी भी व्यक्ति को फ्लैट बना कर दिया. एसआई ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार टीम गठित करते हुए जब कार्रवाई की गई तो यह सामने आया कि आरोपियों द्वारा बुकिंग कराने वाले लोगों को जो भूखंड दिखाया जाता था, वह इन दोनों के नाम पर नहीं था और दोनों आरोपियों का बैंक खाता भी संयुक्त था.

ये भी पढ़ें-जयपुर: शातिर अपराधियों ने ATM से उड़ाए 8.29 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी संदीप को जयपुर के सांगानेर क्षेत्र से गिरफ्तार किया एवं मामले में बचे हुए एक आरोपी चूसीराम की तलाश जारी है.

(इनपुट-अशोक सिंह)

Trending news