close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: नाबालिग का अपहरण कर रेप मामले में लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

आक्रोशित लोग पीड़िता को न्याय दिलाने, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने, दरिंदों को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

सीकर: नाबालिग का अपहरण कर रेप मामले में लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

सीकर: जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के रतनपुरा में गैंगरेप के मामले ने तूल पकड़ लिया है और पीड़िता के समर्थन में विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग आगे आ रहे हैं. पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सड़कों पर कई संगठन के लोग उतर गए हैं. विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे और एसडीएम कार्यालय के सामने पड़ाव डालकर सड़क पर टायर जला दिए जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. 

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग टायर जलाकर पुलिस प्रशासन और वर्तमान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. वहीं प्रदर्शन की सूचना के बावजूद भी मौके पर पुलिस का एक भी नुमाइंदा या अधिकारी नहीं पहुंचा. पुलिस के अधिकारियों के मौके पर नहीं पहुंचने के बाद एसडीएम कार्यालय के सामने आक्रोशित लोग धरने पर बैठ गए हैं. 

आक्रोशित लोग पीड़िता को न्याय दिलाने, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने, दरिंदों को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. गौरतलब है कि कक्षा 10 की रतनपुरा निवासी स्कूली छात्रा के साथ गांव के ही करीब आधा दर्जन से अधिक युवाओं ने उसे हरियाणा रेवाड़ी ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और उसे बदहवास हालत में रेवाड़ी स्टेशन पर पटक कर चले गए. पुलिस द्वारा गैंगरेप का मामला दर्ज होने के बाद भी अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.